Home » वायरल न्यूज़ » Swan makes woman wear mask in unique way video goes viral
 

महिला ने गले में लटका रखा था मास्क, वीडियो में देखें हंस ने कैसे सिखाया लगाने का सही तरीका

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2020, 9:58 IST

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते लोग तमाम पाबंदियां झेल रहे हैं. इनमें से महत्वपूर्ण पाबंदी है मास्क लगाना. अगर आप घर से बाहर कहीं भी जा रहे हैं तो बिना मास्क के आप अपनी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. ऐसे में मास्क लगाना मजबूरी बन गया है. हालांकि तमाम लोग मास्क (Mask) लगाने के बावजूद उसे मुंह के नीचे या फिर गले में लटकाए नजर आते हैं. मास्क को मुंह के नीचे लटकाने के कारण एक महिला को एक हंस ने सबक सिखा दिया. जिसका एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो मेें देखा जा सकता है कि एक महिला कहीं घूम रही थी.

इसी दौरान उसे एक हंस दिखाई देता है और वह हंस को देखकर उसके सामने बैठ जाती है. इस दौरान महिला अपने मास्क को मुंह से नीचे गले में लटका लेती है. तभी हंस कुछ ऐसा करता है कि आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, जैसे ही महिला हंस के सामने बैठती है हंस महिला के मास्क को अपनी चोंच से खींच कर उसके मुंह पर ठीक से लगा देता है. महिला को ठीक से मास्क पहनने के हंस के तरीके को देखकर हर कोई हैरान है और इस वीडियो को खूब पसंद कर रहा हैं. 


2015 में शादी का पंडाल उड़ाने की दी थी धमकी, मांगीं थी 15 लाख की रकम, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि ये वीडियो कहां का है. लेकिन कुछ सेकंड के इस वीडियो को यूजर्स खूब पंसद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही महिला हंस के सामने बैठती है वैसे ही हंस उसके मास्क को गले सी खींच कर उसके मुंह पर लगा देता है. इस वीडियो को वेमन मान के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. केवल पांच दिनों में ही इस वीडियो को दो करोड़ 56 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और करीब दो लाख 16 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. वहीं 83 हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को रिट्वीट किया गया है.

साड़ी पहनकर कोबरा पकड़ने पहुंची ये महिला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

साड़ी पहनकर कोबरा पकड़ने पहुंची ये महिला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

एक लाख 19 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. किसी ने लिखा है कि हमने आपको बताया था कि मास्क लगाकर रखो. अन्य यूजर ने लिखा कि हम ऐसे हंसों को तैनात कर सकते हैं जो पूरे देश में मास्क के नियम को लागू कर सकते हैं और यह दिलचस्प होगा. बहरहाल, भले ही हंस का वीडियो आपको मजेदार और फनी लगा हो, लेकिन यह चिंता का विषय है कि कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते आंकडों के बावजूद लोग मास्क ठीक से नहीं पहन रहे हैं.

इंसानों की तरह इकतारा बजाता नजर आया बंदर, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप

First published: 14 September 2020, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी