Home » वायरल न्यूज़ » Swede Rain Water Stuck In Railway Station People Swimming For Fun Doing
 

जब रेलवे स्टेशन पर भर गया पानी तो लोगों ने ऐसे की जमकर मस्ती, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2018, 16:21 IST

बरसात में बड़े शहरों में पानी भरने की समस्या आम बात है. भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बारिश के मौसम में जगह-जगह पानी भर जाता जाता है. इनमें यूरोप के भी देश शामिल हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पता चला कि स्वीडन जैसे देश में भी बारिश का पानी भरने की समस्या आम बात है. लेकिन शायद यहां के लोग बहुत आशावादी हैं. इसीलिए कहीं पानी भर जाने पर बुरा नहीं मानते.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडियो इस बात को सही ठहराता है कि स्वीडन के लोग कितने आशावादी हैं और इसी के चलते ये देश हैप्पीनेस इंडेक्स में 9वें नंबर पर आता है.

इस वीडियो को देखकर तो ऐसा ही कहा जाता है कि स्वीडन वाले हर बात में खुश रहने का बहाना ढूंढते हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले वहां जमकर बारिश हुई, बारिश का पानी सब जगह भर गया. जो जहां था वो वहीं फंस गया, लेकिन वहां के लोगों ने वहां भी हंसने और खुश रहने का बहाना ढूंढ लिया. एक रेलवे स्टेशन पर पानी भरा तो लोग नाराज होकर बड़बड़ाने नहीं लगे,

बल्कि पानी में छलांग लगाकर तैरने लगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वीडन के उप्साला स्टेशन पर बारिश के पानी में लोग मस्ती कर रहे हैं.

बता दें कि जब कभी आप भी बारिश के पानी की वजह से कहीं फंस जाते होंगे तो यकीनन आप झुंझलाने लगते होंगे, लेकिन स्वीडन के लोगों का ये वीडियो देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ये लोग ऐसा कर कैसे लेते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग बारिश का मजा लेने के लिए घर से स्वीमिंग का सामान लेकर पहुंचने लगे. ऐसा लग रहा था कि मानों लोग पिकनिक मनाने के लिए आए हैं.

इस पूरी मौज मस्ती में वहां के प्रशासन के हाथ पैर फूले हुए. उन्हें डर था कि कहीं बारिश के पानी में इलेक्ट्रिक करेंट न दौड़ जाए. लिहाजा लोगों को बाहर निकालने के लिए मशक्कत करनी पड़ी, लेकिन लोग बाहर निकलने के मूड में बिल्कुल नहीं थे. आखिर में पंप चलवा कर पानी निकलवाया गया. तब कहीं जाकर लोग अपने-अपने घर को रवाना हुए.

ये भी पढ़ें- ये महिला करती है ऐसे खतरनाक स्टंट, देखने वालों की रुक जाती है दिल की धड़कन

First published: 12 August 2018, 16:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी