Home » वायरल न्यूज़ » Tajiki Girl Singing Asha Bhosale’s Ghazal Video Goes Viral
 

तजाकिस्तान की लड़की ने आशा भोंसले का गाना गाकर सबको चौंकाया, वीडियो ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 17:10 IST

भारतीय फिल्में और सॉन्ग्स के दुनियाभर में दीवाने हैं. यही वजह है कि आज कई विदेशी कलाकार भारतीय फिल्मों अभिनय और सिंगिंग करते दिखाई देते हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक विदेशी लड़की गजल गाती दिखाई दे रही है. ये वायरल वीडियो तजाकिस्तान की एक लड़की का है.

नोजियाई नाम की ये लड़की वेटरन सिंगर आशा भोंसले के गाए एक सॉन्ग को गाती नजर आ रही है. इस लड़की ने इस गाने को इस ढंग से गाया है कि विडियो देखकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. नोजियाई कारोमाटुल्लो की गायकी देखकर किसी को भी हैरान हो सकती है. क्यों कि ये लड़की एक दम किसी भारतीय सिंगर की तरह गाना गाती नजर आ रही है.

इस लड़की का गाना सुन पहली नजर में हर कोई उसे भारतीय ही समझेगा. तजाकिस्तान की इस लड़की ने एक हिंदी गजल गाई जो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. लड़की ने आशा भोंसले के गीत 'दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए...' को एक कांसर्ट के दौरान गाया. जिसे सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि ये गाना गाना हर किसी के बस की बात नहीं है, लेकिन इस लड़की ने इस गाने को इतनी खूबसूरती से गाया कि ये वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक नोजिया आमतौर पर अपनी भाषा ताजिकी में ही गाती है. बता दें कि ताजिकी तजाकिस्तान में बोली जाने वाली आधुनिक पर्शियन बोली है. ताजिकी में गाने के अलावा उसे हिंदी में भी गाने का बेहद शौक है. इसी शौक को पूरा करने के लिए ताजिकी कभी-कभी हिंदी में भी गाना गाती हैं.

बता दें कि नोजियाई का जन्म 7 फरवरी 1988 को तजाकिस्तान के दशांबे में हुआ. वो एक सिंगर की बेटी है. उसके परिवार में उनके अलावा उनका एक भाई भी ताजिक सिंगर हैं. नोजियाई ने 2010 में इंडियन कंजर्वेटरी में ऑनर्स किया है. इसी साल उन्होंने अपना पहला सोलो कांसर्ट परफॉर्म किया था. नोजियाई वर्तमान में इंस्टीट्यूट ऑफ एंटरप्रेन्योरशिप एंड सर्विसेस में इंटरनेशनल रिलेशन सब्जेक्ट में पाचवें साल की स्टूडेंट् हैं.

ये भी पढ़ें- जहरीले सांप का खौफ दिखाकर महिला से 5 साल में 1000 बार किया रेप

First published: 1 September 2018, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी