Home » वायरल न्यूज़ » Teacher Gets Emotional On Finding Out Her Student From 30 Years Ago Is The Pilot For Her US Flight
 

विमान के उड़ान भरने के दौरान पायलट से मिलने की जिद करने लगी महिला, जानिए फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 13:11 IST

शिकांगो जाने के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट उड़ान भरने वाली थी. तभी पायलट ने अनाउंस किया और एक महिला पायलट से मिलने की जिद करने लगी. उसके बाद महिला की जिद के आगे पायलट को झुकना पड़ा और महिला से मुलाकात की. ये मुलाकात कोई मामूली मुलाकात नहीं थी बल्कि ये मुलाकात एक भावनात्मक और सम्मान वाले रिश्ते की थी और वह रिश्ता था एक टीचर और स्टूडेंट का.

दरअसल, इनदिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक महिला पायलट को गले लगाते दिखाई दे रही है. इस तस्वीर में दिखाई दे रही है महिला पायलट की प्ले स्कूल की टीचर हैं जो 30 साल बाद अपने स्टूडेंट से मिल रही है. वह ही शिकांगो जाने वाली फ्लाइट में और इस फ्लाइट को उड़ाने की जिम्मेदारी उनके बचपन का स्टूडेंट निभा रहा है. जिसका नाम है कैप्टन रोहन भसीन. फ्लाइट में कैप्टन रोहन भसीन का नाम सुनते ही टीचर का नाम सुनते ही मानो जैसे टीचर की जिंदगी में उजाला हो गया हो और वह पायलट से मिलने की जिद करने लगीं.

बता दें कि एयर इंडिया के पायलट कैप्टन रोहन भसीन की बचपन की टीचर सुधा थी. एक दिन कैप्टन रोहन भसीन शिकांगो के लिए उड़ान भर रहे थे. इसी फ्लाइट में उनकी टीचर सुधा भी सफर कर रही थीं. जैसे ही कैप्टन रोहन भसीन ने अपने नाम का अनाउंस किया सुधा चौंक गई. उसके बाद उन्होंने कैप्टन रोहन भसीन से मिलने की जिद ठान ली. उसके बाद रोहन ने उनका बात मान ली और आसमान में तीस हजार फुट की ऊंचाई पर अपने बचपन की टीचर से मिलीं.

बता दें कि जब कैप्टन रोहन भसीन जब केवल तीन साल के थे तब सुधा उन्हें पढ़ाया करती थी. उन्हें ये बात अच्छे से याद थी कि एक दिन जब टीचर सुधा ने बचपन में रोहन से उनका नाम पूछा था तब रोहन ने उन्हें अपना नाम कैप्टन रोहन भसीन बताया था. जो अब हकीकत में कैप्टन बन चुके हैं.

पायलट रोहन भसीन की मां ने इस इमोशनल पल की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसपर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. पायलट रोहन भसीन की मां ने फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'प्लेस्कूल एडमिशन के दौरान टीचर ने मेरे बेटे से उसका नाम पूछा. उसका जवाब था- कैप्टन रोहन भसीन. तब वह सिर्फ 3 साल का था. आज वहीं टीचर शिकागो जा रही फ्लाइट में मौजूद थीं और वह कैप्टन के तौर पर फ्लाइट उड़ा रहा था.'

घर में सो रहा था किसान कि बेड के नीचे आ गया खतरनाक अजगर और फिर...

 

First published: 29 March 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी