Home » वायरल न्यूज़ » Texas Girl Takes Shoking Snappped With An Alligator Makes For A Graduation Photo
 

लड़की ने दोस्ती निभाने के लिए मगरमच्छ के साथ की 'जानलेवा' हरकत, तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2018, 13:56 IST

कॉलेज के दिनों को हर स्टूडेंट्स यादगार बनाना चाहते हैं.. लेकिन कोई इन यादों को संजोने के लिए इतना खतरनाक कदम उठा ले ऐसा पहली बार देखने को मिला है. अमेरिका के टेक्सास में एक लड़की ने अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री मिलने बाद कुछ ऐसा किया. जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. इस लड़की ने डिग्री मिलने के बाद मगरमच्छ के साथ तस्वीरें खिंचवाई. जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं.

ये तस्वीरें देख आपको भी यकीन हो जाएगा कि लोग अपनी जिंदगी के कुछ अहम पदों को यादगार बनाने के लिए अपनी जान भी दांव पर लगा सकते हैं. लेकिन लड़की की हिम्मत देखने लायक है जो मगरमच्छ के साथ तस्वीरें खिंचा कर दुनियाभर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

ये लड़की टेक्सास ए एंड एम यूनिवर्सिटी में पढ़ती है और हाल ही में वहां से ग्रेजुएट हुई है. इस लड़की का नाम मकेन्जी नोलैंड है. वह टेक्सास के पशु बचाव केन्द्र में वन्यजीवन और मत्स्य विज्ञान की एक इंटर्न के तौर पर काम करती है. अपनी डिग्री पूरी होने से पहले वह पशु बचाव केन्द्र में 'बिग टेक्स' नामक मगरमच्छ के लिए काम कर रही थी. उसी बीच काम करते-करते दोनों में गहरी दोस्ती हो गई.

इसीलिए नोलैंड मगरमच्छ मकेन्जी को अच्छी तरह से जान गया है और वह उसे कुछ नहीं करता बल्कि मकेन्जी के सामने वह ऐसा चुपचाप रहता था जैसे कि वह उसका पालतू जानवर हो.

इसके बाद मकेन्जी नोलैंड ने अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री मिलने के बाद उसे अपने इस खास दोस्त के साथ फोटो क्लिक कर यादगार बना लिया. मकेन्जी ने अपने फेसबुक पेज पर 'नॉट योर टीपिकल ग्रेजुएशन पिक्चर' के साथ फोटो पोस्ट किया है.

वहीं एक फोटो में मकेन्जी ने टेक्सास ए एंड एम यूनिवर्सिटी रिंग को भी 'बिग टेक्स' की नाक पर रखकर भी एक पिक्चर फेसबुक पर शेयर की है. यूजर्स इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही लड़की की हिम्मद की भी जमकर तारीफ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 2000 साल पुरानी रहस्यमयी गुफा का खुलासा, मिले ऐसे अद्भुत सामान देखकर खुली रह गई आंखें

First published: 18 August 2018, 13:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी