Home » वायरल न्यूज़ » Thailand Single Dad Wore Dress To Son On Mother's Day Event At School Video Goes Viral
 

Video: मदर्स डे पर लेडीज ड्रेस पहनकर स्कूल पहुंचा ये शख्स, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 10:31 IST

एक बच्चे के लिए उसके मां-बाप ही उसकी दुनिया होते हैं. ऐसे में किसी बच्चे की मां ना हो तो उसकी आधी दुनिया कहीं गुम हो जाती है. लेकिन थाईलैंड के एक शख्स ने अपने बेटे की खुशी के लिए वो किया जो हर शख्स के लिए करना आसान नहीं होता. दरअसल, थाईलैंड का एक शख्स लेडीज ड्रेस पहनकर स्कूल में पहुंचा. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

चट्टाई सैम पनुथई नाम का ये शख्स अपने बेटे का सिंगल पेरेंट है. पनुथई का उनकी पत्नी से तलाक हो चुका है जो अब यूरोप में पहती है. चट्टाई सैम पनुथई का एक पांस साल का बेटा है. जो स्कूल पढ़ता है. थाईलैंड में 12 अगस्त को मदर्स डे मनाया जाता है. इस मौके पर बेटे के स्कूल बच्चों की मांओं के लिए एक प्रोग्राम रखा गया था.

क्योंकि पनुथई अपने बेटे के सिंगल पेरेंट हैं, इसलिए उन्होंने खुद लेडीज ड्रेस पहनकर स्कूल जाना तय किया. जिससे उनके बेटे को मां की कमी ना खले, इसीलिए चट्टाई सैम पनुथई लेडीज ड्रेस पहनकर स्कूल पहुंच गए.

इस मौके पर पनुथई सफेद रंक की ड्रेस पहन कर स्कूल पहुंचे थे और अन्य बच्चों की मांओं की तरह महिलाओं की कुर्सी पर बैठे नजर आए. ये भावनात्मक दृश्य जिसने भी देखा हैरान रह गया. पनुथन के एक दोस्त कॉर्नपेट ए सुखोम ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे अबतक 6 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि पनुथन के दोस्त कॉर्नपत अक्सर उनकी गैरमौजूदगी में उनके बेटे की देखभाल करते हैं.

ये भी पढ़ें- वफादार कुत्ते ने मालिक को नहीं छोड़ा अकेला, एंबुलेंस में बैठकर पहुंचा अस्पताल

First published: 16 August 2018, 10:31 IST
 
अगली कहानी