Home » वायरल न्यूज़ » The car did not come out of the muddy road at high speed, so the girl used this jugaad
 

कीचड़ भरे रास्ते से तेज रफ्तार से न निकले कार, इसलिए युवती ने अपनाया ये जुगाड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2021, 7:57 IST
Car on muddy road (Twitter)

बारिश के मौसम में अक्सर सड़कों पर पानी भर जाता है. यही नहीं कुछ सड़कें तो तालाब बन जाती है और वहां कीचड़ इकट्ठी हो जाती है. जिससे आने जाने वाले वाहनों को बहुत दिक्कत होती है. लेकिन सबसे अधिक दिक्कत पैदल चलने वाले लोगों को होती है. क्योंकि सड़क से गुजरे वाली तेज रफ्तार गाड़िया अक्सर पैदल चल रहे लोगों के ऊपर कीचड़ गिरा जाती है लेकिन कुछ लोग बहुत शालीन भी होते हैं जो पैदल चल रहे लोगों को देखकर गाड़ी धीरे कर लेते हैं और आराम से वहां से गुजरते हैं जिससे राहगीरों के ऊपर कीचड़ न गिरे लेकिन ऐसा बहुत कम ही होता है.

जब कोई राहगीर तेज रफ्तार गाड़ी से उछली कीचड़ में सन जाता है तो उसके पास गुस्सा करने के अलावा कोई चारा नहीं होता. लेकिन सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने मिला. जिसमें एक युवक कीचड़ से भरे कच्चे रास्ते से गुजर रही थी तभी एक तेज रफ्तार कार उसे आते दिखाई दी उसके बाद युवती ने कार की रफ्तार कम करने के लिए जो तरीका अपनाया वह आपको हंसने को मजबूर कर देगा.


इस वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, कॉमनसेंस.... अपने बचाव का आसान उपाय... इस वीडियो को अब तक आठ हजार 600 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को अब तक 900 से ज्यादा लाइक्स और करीब डेढ़ सौ रिट्वीट मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कच्ची सड़क पर बारिश के बाद पानी और कीचड़ भर गया है.

छप्पर में फंसे कोबरा को देखकर युवक को आ गई दया, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

एक युवक इसी कच्चे रास्ते पर किनारे से गुजर रही है. युवती को डर है कि कोई वाहन वहां से गुजरा तो उसके ऊपर कीचड़ जरूर डाल जाएगा. इसीलिए युवक बार-बार पीछे मुड़कर देखती है. इसी दौरान युवती को पीछे से एक कार आती दिखाई देती है. कार बहुत तेज रफ्तार से आ रही है. कार को देखकर युवती सतर्क हो जाती है और तुरंत जमीन से एक पत्थर उठा लेती है. उसके बाद वह बड़े आराम से पत्थर लेकर किनारे पर खड़ी हो जाती है. युवती को सड़क किनारे हाथ में पत्थर लेकर खड़ा देखकर कार का ड्राइवर कार को धीरे कर लेता है और युवती के पास से बहुत धीरे से गुजरता है. जिससे युवती अपने ऊपर कीचड़ गिरने से बच जाती है.

बच्चे को बचाने के लिए तेंदुआ से भिड़ गई मां, वीडियो में देखें पेड़ पर चढ़कर कैसे बचाई जान

First published: 19 July 2021, 7:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी