Home » वायरल न्यूज़ » The child was playing with Dog in the garden, when he lifted out the snake out of the wood
 

गार्डन में डॉगी के साथ खेल रहा था बच्चा, तभी लकड़ी की जगह उठा लिया जिंदा सांप, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2021, 9:56 IST

बच्चों को घर के गार्डन (Garden) में खेलना (Playing) बहुत पसंद होता है इसीलिए वह अक्सर अपने पालतू जानवरों (Pet Animal) के साथ गार्डन में मस्ती करते नजर आ जाएंगे. कई बार बच्चों का गार्डन में खेलने महंगा भी पड़ जाता है. जैसे कि सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral Video) हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है. दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसमें एक बच्चा अपने घर के बगीचे में एक कुत्ते (Dog) के साथ खेलता नजर आ रहा है. बच्चे के हाथ में एक लकड़ी (Wood) है वह पहले लकड़ी को फेंकता और उसके बाद कुत्ता उस लकड़ी को उठाकर बच्चे के पास लेकर पहुंच जाता है. इसे देखकर बच्चा बहुत खुश होता है. इसी दौरान बच्चा लकड़ी उठाने की जगह अपने हाथ में एक सांप (Snake) को उठा लेता है.


इससे पहले कुत्ता भी सांप के पास पहुंच जाता है और वह उसे देखकर भाग आता है लेकिन बच्चा समझ नहीं पाता और सांप को उठा लेता है. इस वीडियो को द सन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही बच्चा सांप को उठाता है वह उसे फेंकने की कोशिश करता है. इस वीडियो को बारे में अभी तक पता नहीं चला है कि यह कब का और कहां का है. लेकिन इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा एक कुत्ते के साथ खेलते हुए बड़ी गलती कर देता है जो उसकी जान के लिए खतरा पैदा कर सकती है.

ये है चीन का 'भूतिया गांव' जहां रहते हैं चंद लोग, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे दंग

वीडियो में बच्चा काफी मस्ती करता नजर आ रहा है. और उसके परिजन उसका वीडियो बनाने में व्यस्त हैं. इस वीडियो को द सन ने 03 जनवरी को शेयर किया था. जिसे अब तक 69 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 57 लाइक्स और 20 रिट्वीट मिल चुके हैं. इसके अलावा इस वीडियो पर तमाम यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हाथी की सूंड़ पकड़कर लटक रहा था शख्स, वीडियो में देखें कैसे आया गजराज को गुस्सा और फिर...

First published: 5 January 2021, 9:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी