Home » वायरल न्यूज़ » The couple was taking a photo after hunting the lion, see in the video what happened when the lion attacked
 

शेर का शिकार करने के बाद फोटो खींच रहा था दंपति, वीडियो में देखें दूसरे शेर ने किया हमला तो हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2021, 13:58 IST

कुछ लोगों को जंगली जानवरों का शिकार करने का बहुत शौक होता है. इसके साथ ही तमाम लोग उनके साथ फोटो खींचने और सेल्फी लेना का जोखिम उठाना हुनर रखते हैं, लेकिन कई बार उनका ये शौक उन्हें भारी पड़ जाता है. जैसा कि वायरल हो रहे एक वीडियो में एक दंपति पर पड़ गया. वीडियो देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. अगर आप भी इस तरह का शौक रखते होंगे तो आपके लिए ये वीडियो एक सबक हो सकता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी मैदान में एक शेर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है.

उसी के पास एक महिला और एक शख्स भी नजर आता है. महिला के हाथ में बंदूक है और वह शेर के पास जाकर बैठ जाती है. देखने में ऐसा लग रहा है कि इस महिला ने शेर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. महिला शेर के पास बैठी है और शायद उसका पति कैमरा सेट करने में लगा है. कुछ ही पल में शख्स भी महिला के पास जाकर बैठ जाता है और फोटो खिंचवाने लगता है. 


उसके बाद दोनों खुश होते हैं लेकिन उनकी ये खुशी ज्यादा देर तक नहीं नहीं क्योंकि जैसे ही शख्स कैमरे के पास जाता है. लेकिन महिला शेर के पास बैठी रहती है.वैसे ही पीछे से एक शेर आकर महिला पर हमला कर देती है. ये देखकर शख्स भागने लगता है और महिला भी भागती नजर आती है.

खूंखार शेरनियों से भिड़ गया नेवला, वीडियो में देखें कैसे निकाली जंगल की रानी की हेकड़ी

पीछे पीछे शेर भी भागती है. इससे आगे का दृश्य कैमरे में सूट नहीं हो सका क्योंकि दोनों लोग शेर के डर से कैमरा छोड़ कर भाग गए. इस वीडियो को भी नाजी अल तखीम ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

पिछले 30 सालों से इस पहाड़ी पर अकेला रह रहा है ये शख्स, हैरान कर देगी वजह

First published: 27 January 2021, 13:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी