Home » वायरल न्यूज़ » The cow comes after listening to the sound of the flute video goes viral
 

बांसुरी की आवाज सुन दौड़ी चली आती हैं गाय, वीडियो में देखें बच्चे का बांसुरी बजाने का अंदाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2021, 9:27 IST

हिंदू धर्म में गाय को सबसे पवित्र और पूजनीय प्राणी माना जाता है. ऐसा माना जाता है कि गाय के मस्तिष्क में 33 करोड़ देवी देवताओं का वास होता है. भगवान कृष्ण भी बचपन में गायों से बेहद लगाव था. वहीं गाय भी ऐसी थीं कि जैसे कृष्ण भगवान अपनी बांसुरी बजाते गाय उसकी धुन सुनकर उनके पास चली आती थी. ये बात तो प्राचीन काल की रही. लेकिन वर्तमान में भी एक लड़का कुछ ऐसा ही जादू करता है कि जैसे ही वह अपनी बांसुरी से सुरीली धुन निकालता है तमाम गाय उसकी ओर खिंची चली आती हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़के को बांसुरी बजाते देखा जा सकता है. लड़का इस तरह से सुरीली धुन निकाल रहा है कि उसके आसपास आकर तमाम गाय खड़ी हो गई हैं. ये वीडियो कहां का है ये पता नहीं चला है. लेकिन वीडियो को देखकर आप इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि बच्चा बांसुरी से कितनी सुरीली धुन निकालता है कि गाय अपने आप को रोक नहीं पातीं और जैसे भगवान श्रीकृष्ण की बांसुरी की आवाज सुनकर उनकी ओर खिंची चली आती थी वैसे इस लड़के पास भी पहुंच जाती हैं.


नदी में तैर रहे मगरमच्छ को पलभर में तेंदुआ ने बनाया अपना शिकार, वीडियो में देखें कैसे किया अटैक

जैसे ही गाय बांसुरी की आवाज सुनती हैं वैसे ही सभी गाय लड़के के पास पहुंच जाती हैं. साथ ही सभी गाय खाना-पीना छोड़कर खड़ी हो जाती है और बांसुरी की धुन सुनने लगती है. इस वीडियो को ऊषा ने शनिवार की रात को शेयर किया था. जिसे अब तक एक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 132 लाइक्स और 18 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.

ये है महादेव का अनोखा मंदिर, जहां दिन में तीन बार रंग बदलता है शिवलिंग

First published: 3 January 2021, 9:27 IST
 
अगली कहानी