Home » वायरल न्यूज़ » The dog was roaming on the river bank when the crocodile attacked, see in video what happened next
 

नदी किनारे घूम रहा था कुत्ता तभी कर दिया मगरमच्छ ने हमला, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2021, 11:57 IST
(Twitter )

मगरमच्छ किसी भी जानवर पर हमला कर उसे अपना शिकार बना सकता है वह पानी में ही नहीं बल्कि पानी के बाहर भी जानवर का शिकार करने की ताकत रखता है. इसीलिए मगरमच्छ को बहुत ही खतरनाक शिकार माना जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें नदी किनारे घूम रहे एक कुत्ते पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया और उसके बाद जो हुआ वह देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @iftirass से शेयर किया गया है.

इस वीडियो को अब तक 3000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही साथ ही 27 लाइक्स और 13 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी नदी के किनारे एक कुत्ता पानी पीने गया है. कुत्ता नदी किनारे पहुंचने के बाद वहीं घूमने लगता है. कुत्ते को जरा सा एहसास नहीं होता कि कोई शिकारी जानवर कुछ ही पलों में उसपर हमला कर उसे मारकर खा जाएगा.


कुत्ते को नदी किनारे देखकर पानी में मौजूद एक मगरमच्छ उसपर हमला करने के लिए बाहर आने लगता है. कुत्ता नदी के किनारे आराम से घूम रहा था वहीं मगरमच्छ धीरे-धीरे नदी के किनारे आता दिख रहा है. जिससे कुत्ते को पता न चल जाए और वह वहां से भाग न जाए. जैसे ही कुत्ता नदी किनारे एक स्थान पर रुकता है मगरमच्छ उसपर हमला कर देता है और उसे पकड़ लेता है.

भूखे शेर ने किया शेरनी पर हमला, वीडियो में देखें कैसे बेरहमी से उतारा मौत के घाट

इस दौरान कुत्ता अपने बचाव में कुछ नहीं कर पाता. कुत्ते की जरा सी आवाज निकलती है और मगरमच्छ कुत्ते को लेकर पानी में चला जाता है. वीडियो इतना खतरनाक है कि देखने वालों की हालत खराब हो गई क्योंकि मगरमच्छ ने जिस तरह से कुत्ते को अपना शिकार बनाया उसी तरह वह किसी इंसान को भी अपना शिकार बना सकता है.

जिराफ का शिकार करने की कोशिश कर रहे थे शेर, वीडियो में देखें बहादुरी से कैसे ही जंगल के राजा को मात

First published: 23 August 2021, 11:57 IST
 
अगली कहानी