Home » वायरल न्यूज़ » The donkey collided with the car while crossing the road, see in the video what happened next
 

सड़क पार करते वक्त कार से टकरा गया गधा, वीडियो में देखें मां को देख कैसे खड़ा हो गया बच्चा

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2021, 14:57 IST

मां और बच्चे का रिश्ता सबसे गहरा होता है. जब भी बच्चे को कोई परेशानी होती है तो मां उसे बचाने के लिए दिन रात एक कर देती है. लेकिन कई बार इंसान के बच्चे मां को वह सबकुछ नहीं दे पाते जैसा कि हर बच्चे को करना चाहिए. सोशल मीडिया में हमें एक ऐसा वीडियो मिला. जिसमें इंसान नहीं बल्कि एक जानवर के बच्चे वो कर दिखाया जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. इस वीडियो में सड़क पार कर रही एक मादा गधा कार से टकरा जाती है और उसके बाद उसका बच्चा उसे बचाने के लिए जो कुछ करता है वह देखकर यकीनन आपको विश्वास हो जाएगा कि जानवर कई बार इंसान से ज्यादा समझदारी वाला काम कर देते हैं. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @em4g1 से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 3200 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा 33 लाइक्स और 12 रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किसी जंगल के बीच से गुजर रही एक सड़क पर कुछ कारें जा रही है. इस दौरान एक गधा और उसका बच्चा दौड़ते हुए सड़क पार करते हैं. क्योंकि गधे की रफ्तार और कार दोनों की रफ्तार ही काफी थी इसी के चलते गधा कार से इतनी जोर से टकराया कि हवा में उछल गया और जमीन पर गिर पड़. हालांकि उसका बच्चा इस घटना में बच गया. घायल होने के बाद गधी जमीन पर गिर गई और उठ नहीं पा रही थी. तो उसके बच्चा अपनी मां के पास पहुंच गया और उसको उठाने की कोशिश करने लगा. तमाम कोशिशों के बाद भी वह उठ नहीं पा रही थी. सड़क पर एक अन्य कार भी आती दिखती है लेकिन वह थोड़ी दूर पर ही रुक जाती है जिससे गधी और उसका बच्चा सड़क पार कर दूसरी ओर चले जाएं.

हालांकि उसका बच्चा इस घटना में बच गया. घायल होने के बाद गधी जमीन पर गिर गई और उठ नहीं पा रही थी. तो उसके बच्चा अपनी मां के पास पहुंच गया और उसको उठाने की कोशिश करने लगा. तमाम कोशिशों के बाद भी वह उठ नहीं पा रही थी. सड़क पर एक अन्य कार भी आती दिखती है लेकिन वह थोड़ी दूर पर ही रुक जाती है जिससे गधी और उसका बच्चा सड़क पार कर दूसरी ओर चले जाएं.


Death Valley: जहां खुद ब खुद खिसकते हैं पत्थर, वैज्ञानिक भी नहीं लगा पाए आजतक इस रहस्य का पता

जब गधी उठ नहीं पाती है तो उसका बच्चा उसके पास पहुंचता है और अपने मुंह से उसका कान पकड़कर उठाने की कोशिश करने लगता है. इस दौरान कई गाड़िया भी उसी ओर आती दिखती है लेकिन बच्चा बिना डरे अपनी मां को उठाने की कोशिश करता रहता है. आखिर में क्या हुआ ये इस वीडियो में नहीं है लेकिन बच्चे का अ्पनी मां के प्रति प्यार देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

जंगली जानवर को देख मारने को टूट पड़े कुत्ते, वीडियो में देखें चंद सेकंड में कैसे किया काम तमाम

First published: 12 September 2021, 14:57 IST
 
अगली कहानी