Home » वायरल न्यूज़ » The elephant got angry and started breaking the tree, see the video to know what happened
 

हाथी को आया गुस्सा तो तोड़ने लगा पेड़, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2021, 8:00 IST
Angry Elephant (Twitter )

पृथ्वी के सबसे विशाल शरीर वाले जानवर हाथी बहुत ही समझदार होते हैं. वह दूसरे जानवरों की तरह अलग रहना पसंद नहीं करते बल्कि झुंड़ के साथ रहने में उन्हें आनंद आता है. सभी जीवों की तरह उन्हें भी अपने बच्चों से बहुत लगाव होता है लेकिन वह अन्य जानवरों की तुलना में उनकी सुरक्षा के लिए बेहद चिंतित रहते हैं इसीलिए वह हमेशा बच्चों को झुंड़ के बीच में रखते हैं जिससे कोई शिकारी जानवर उनपर हमला करे तो बच्चों को जरा सी भी चोट न पहुंचे. लेकिन गुस्से के मामले में वह दूसरों से बहुत आगे होते हैं. जब उन्हें गुस्सा आता है तो चारों ओर तोड़फोड़ किए बिना खत्म नहीं होता.

ऐसा ही एक वीडियो हमें आज फिर से सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक हाथी को गुस्सा आया तो वह पेड़ को तोड़ने की कोशिश करने लगा. उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर @iftirass नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक मात्र 658 व्यूज मिल चुके हैं साथ ही 12 लाइक्स और 4 रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में एक सूखे पेड़ के पास एक हाथी खड़ा है. वह पहले तो पेड़ की सूखी टहनियों को अपनी सूंड़ से छूकर देखता है


उसके बाद गजराज पेड़ की एक डाली को पकड़कर उसे हिलाने की कोशिश करने लगता है. पेड़ सूखा होने की वजह से ठीक से हिल नहीं पा रहा है. लेकिन हाथी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता पहले तो वह पेड़ को धीरे-धीरे हिलाता और उसके बाद उसपर पूरी ताकत लगा देता है. 

कोबरा को मारने की कोशिश कर रहा था नेवला तभी बचाने के लिए कौवे के साथ पहुंच गए ये जानवर और फिर...

हाथी की ताकत से पेड़ हिलने तो लगता है लेकिन अभी भी वह पूरी तरह से नहीं हिल रहा. हाथी को ये कहां बर्दाश्त था कि वह ताकत लगाए और पेड़ न गिरा. गजराज थोड़ा सा पीछे हटा और अपनी सूंड़ से पेड़ को पकड़कर ताकत लगाने देखते ही देखते कुछ ही देर में पेड़ टूटकर जमीन पर गिर गया. जब पेड़ जमीन पर गिर गया तो हाथी वहां से चला गया.

इस युवक के कारनामे देख दंग रह जाते हैं लोग, वीडियो में देखें कैसे चलाता है समुद्र किनारे साइकिल

First published: 17 August 2021, 8:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी