Home » वायरल न्यूज़ » The lion made the mistake of waking up the sleeping lioness in a deep sleep, see what happened again in the video
 

गहरी नींद में सो रही शेरनी को शेर ने कर दी जगाने की गलती, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2021, 8:59 IST
(YouTube)

अगर आप आराम से सो रहे हैं और कोई आकर आपको जगाने लगे तो यकीनन आपको बहुत गुस्सा आता होगा. यही नहीं परिवार का कोई छोटा बच्चा अगर ऐसा करता है तो आप उसकी पिटाई भी कर देते होंगे. ये तो हुई इंसानों की बात. अगर कोई शेरनी को जगाने की कोशिश करते तो फिर क्या होगा? इस बात का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है. क्योंकि शेरनी को जगाने की हिम्मत किसी की हो ही नहीं सकती. लेकिन सोशल मीडिया में हमें एक वीडियो मिला.

जिसमें शेरनी को जगाने की हिम्मत तो दिखाई लेकिन किसी इंसान ने नहीं बल्कि शेर ने ऐसा किया. दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेरनी किसी जंगल से गुजर रहे कच्चे रास्ते पर आराम से सो रही है. तभी पीछे से एक शेर आता दिखाई देता है. शेर धीरे-धीरे शेरनी की ओर बढ़ता है जैसे वह चोरी करने जा रहा हो और उसे डर है कि वह कहीं पकड़ा न जाए. शेर धीरे-धीरे शेरनी के पास पहुंच जाता है.


जैसे ही शेर शेरनी के पास पहुंचता है उस पर हमला कर देता है. शेर के हमले से शेरनी जाग जाती है और शेर पर हमला कर देती है. शेरनी इतनी शातिर है कि वह शेर के ऊपर हावी हो जाती है और शेर अपने बचाव में दूर भागने लगता है. उसके बाद शेर लगातार दहाड़ता रहता है और शेरनी वापस जमीन पर बैठ जाती है. लेकिन शेर की हिम्मत नहीं होती कि वह दोबारा से शेरनी के पास जाए. शेर अब भी दहाड़ रहा है और शेरनी मजे से बैठे-बैठे शेर को देख रही है.

चूहे का शिकार करने की कोशिश कर रही थी बिल्ली, वीडियो में देखें शिकारी ने कैसे दी पटखनी

उसके बाद शेरनी उठकर जाने लगती है. लेकिन शेर अभी भी दूर खड़ा खड़ा देखता रहता है. इस वीडियो को क्रुगर साइटिंग नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. जिसे अब तक दो करोड़ 63 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं एक लाख 38 हजार से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.

इस मंदिर में रहते हैं 25 हजार से ज्यादा चूहे, इससे जुड़े हैं हजारों रहस्य

First published: 23 August 2021, 8:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी