Home » वायरल न्यूज़ » The lionesses were not hunted in the flock, watch in the video how the lion did all the work in one stroke
 

झुंड में दौड़ रहे जानवरों का शेरनी से नहीं हुआ शिकार, वीडियो में देखें शेर ने एक झटके में कैसे किया काम तमाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2021, 8:57 IST

जंगल का राजा शेर (King of the Jungle) पलक झपकते ही अपने शिकार का काम तमाम कर देता है. सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि जब शेरनी (Lionesses) एक जानवर (Animal) का शिकार करने में असफल हो जाती है तो शेर किस तरीके से शिकार को अंजाम देता है. इस वीडियो (Video) को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को देखने के बाद ये बहस भी करने लगे हैं कि आखिर आदमी आदमी होता है

औरत आदमी का मुुकाबला कर ही नहीं सकती. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, 'आदमियों की शॉपिंग औरतों से अलग कैसे होती है' दरअसल, सुशांत नंदा ने ये बताने की कोशिश की है कि जहां शेरनी शिकार करने के लिए जानवरों को देखती रहती है वहीं शेर एक झटके में एक जानवर पर हमला कर उसे जमीन पर गिरा देता है.


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी मैदान (Field) में जानवरों का एक झुंड तेजी से भागता जा रहा है वहीं पर एक शेरनी बैठी हुई है और वह शिकार करने का मौका ढूंढ रही है. जानवर फुर्ती के साथ भागते नजर आ रहे हैं. तभी कहीं से तेज रफ्तार में शेर आता है और एक जानवर पर हमला कर उसे जमीन पर गिरा देता है और उसका काम तमाम कर देता है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) आदमी और औरत की ताकत की तुलना करने लगे हैं.

गाय को यूं ही नहीं कहा जाता माता, वीडियो में देखें दूसरे के बच्चों से कैसे पिलाती है दूध

इस वीडियो सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने 11 जनवरी की शाम को शेयर किया था. जिसे अब तक 15 हजार 100 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही इस वीडियो को अब तक 1500 से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. वहीं 254 बार इस वीडियो को रिट्वीट भी किया गया है. तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.

रिहायशी इलाके में घुसकर पेड़ पर बैठ गया खुंखार शेर, लोगों ने देखा और फिर...

First published: 12 January 2021, 8:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी