Home » वायरल न्यूज़ » The lions were busy eating food along the river, then the crocodile attacked, see what happened in the video
 

नदी किनारे खाना खाने में व्यस्त था शेरों का झुंड, तभी कर दिया मगरमच्छ ने हमला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2021, 14:58 IST

शेर (Lion) और मगरमच्छ (Crocodile) दोनों ही खूंखार शिकार होते हैं. शेर जहां जंगल का राजा (King of Jungle) कहलाता है वहीं मगरमच्छ पानी का सिकंदर. दोनों ही अपने शिकार का पलभर में काम तमाम कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें ये दोनों खूंखार शिकार लड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नदी के किनारे कुछ शेर किसी जानवर का शिकार करने के बाद उसे खाने में व्यस्त हैं.

सभी शेर बड़े आराम से खाना खा रहे हैं तभी नदी में से एक मगरमच्छ बाहर आता दिखाई देता है. नदी के किनारे पर पहुंचने के बाद मगरमच्छ जैसे ही शेर पर हमला करने की कोशिश करता है वैसे ही एक शेर की नजर उस पर पड़ जाती है और शेर मगरमच्छ को देखकर दहाड़ने लगता है. उसके बाद बाकी अन्य शेर भी मगरमच्छ पर दहाड़ने लगते हैं. शेरों को अपनी ओर आता देख मगरमच्छ के हौसले पस्त हो जाते हैं.


उसके बाद मगरमच्छ धीरे-धीरे पानी के अंदर जाने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है शेरों के झुंड में शामिल कुछ बच्चे भी मगरमच्छ के ऊपर हमला करने के लिए आतुर हैं. जब मगरमच्छ के शेरों की ताकत का अंदाजा लग जाता है तो मगरमच्छ वापस नदी में चला जाता है.

पिछले 30 सालों से इस पहाड़ी पर अकेला रह रहा है ये शख्स, हैरान कर देगी वजह

इस वीडियो को भी नाजी अल तखीम ने अपने ट्वविटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, शेर बनाम मगरमच्छ, स्मार्ट रहे.

शेर का शिकार करने के बाद फोटो खींच रहा था दंपति, वीडियो में देखें दूसरे शेर ने किया हमला तो हुआ क्या

First published: 27 January 2021, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी