Home » वायरल न्यूज़ » The man shot a pigeon flying in the sky with a gun, see in the video how the victim injured
 

आसमान में उड़ रहे कबूतर को शख्स ने बनाया बंदूक से निशाना, वीडियो में देखें कैसे शिकार ने कर दिया घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2021, 16:26 IST

कहते हैं कि भगवान (God) इंसानों (Human) को उसके कर्मों की सजा जरूर देता है. सजा देने में भले ही देर हो जाए लेकिन उसे सजा जरूर मिलती है. लेकिन कई बार भगवान इंसानों को उसके कर्मों की सजा तुरंत दे देता है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक शख्स को एक कबूतर का शिकार करते देखा जा सकता है और उसके लिए भगवान ने इस शख्स को ऐसी सजा दी कि शायद वह अब ऐसी कोई गलती नहीं करेगा.

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स किसी खेत में खड़ा हुआ है उसके हाथ में एक बंदूक है. वह आसमान में उड़ रहे एक कबूतर पर निशाना लगा रहा है. जैसे ही ये शख्स कबूतर पर गोली चलाता है गोली कबूतर को लग जाती है. उसके बाद जो होता वह हैरान कर देना वाला था. यानी उसके बाद जो हुआ वह उस शख्स के लिए सजा से कम नहीं था.


इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा, कर्म. इस वीडियो को उन्होंने 30 जनवरी को शेयर किया था. जिसे अब तक 11 हजार 200 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक 1300 लाइक्स और 190 रिट्वीट भी मिल चुके हैं.

शिकार करने के लिए बाघ ने लगाई झाड़ियों में दौड़, वीडियो में देखें जानवर ने कैसे लगाया चूना

वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही कबूतर को गोली लगती है वह तेजी से नीचे गिरने लगता है और बंदूक चला रहे शख्स के मुंह पर आकर लगता है. जिससे वह शख्स बुरी तरह से तिलमिला जाता है.

मकड़ी ने बनाया विशाल सांप को अपना शिकार, वीडियो में देखें कैसे किया काम तमाम

First published: 30 January 2021, 16:26 IST
 
अगली कहानी