Home » वायरल न्यूज़ » The man who came to the Jungle was confronted by an elephant, watch in the video how Gajraj ran with a rebound
 

जगंल में पहुंचे इस शख्स का हाथी से हो गया सामना, वीडियो में देखें गजराज की एक घुड़की से कैसे लगाई दौड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2020, 11:58 IST

हाथी (Elephant) जितना समझदार (Wise) होता है उसका गुस्सा (Anger) उतना ही ज्यादा खतरनाक (Dangerous) होता है. जब उसे गुस्सा आता है तो महावत भी उसको काबू में नहीं कर पाता और पलक झपके ही गजराज सबकुछ तहस-नहस कर देता है. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में नजर आया. जिसमें एक हाथी ने एक शख्स को ऐसी घुड़की दिखाई कि उसकी हालत खराब हो गई. वीडियो को प्रबीन पांधे नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स किसी जंगल में पहुंच गया है.

जहां वह एक हाथी को सामने खड़ा देखता है. शख्स को देखते ही हाथी उस शख्स पर हमला कर देता है. हाथी शख्स की ओर तेजी से भागता है और शख्स भी अपनी जान बचाकर वहां से भाग खड़ा होता है. लेकिन तभी पीछे खड़ा एक शख्स तेज आवाज में चिल्लाता है और हाथी को वहीं रोक देता है. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि जब दूसरा शख्स हाथी की ओर बढ़ता है तो हाथी न सिर्फ रुक जाता है बल्कि वापस लौट जाता है. उसके बाद वह शख्स हाथी को जंगल में काफी अदर तक दौड़ाकर आता है. इस वीडियो को 24 दिसंबर को शेयर किया गया था. जिसे अब तका सिर्फ 90 व्यूज मिले हैं. साथ ही पांच यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. वीडियो में हाथी के तेज आवाज में चीखने की आवाज भी सुनी जा सकती है.

झील किनारे पानी पी रहे हिरण पर शेर ने किया हमला, वीडियो में देखें कैसे बची जान

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रबीन ने लिखा, अब, इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगे? क्या यह ठीक है? वीडियो में आप देख सकते हैं जब हाथी शख्स की ओर दौड़ता है तो दूसरा शख्स चिल्लाता हुआ हाथी की ओर बढ़ता है और हाथी उससे डरकर वापस जाने लगता है, लेकिन कई बार ऐसा भी लगा कि हाथी उस शख्स पर भी हमलावर हो सकता है, लेकिन युवक ने हिम्मत से काम लिया और हाथी को जंगल में जाने को मजबूर कर दिया.

इस हाथी और उसके महावत के प्यार को देखकर भावुक हो जाएंगे आप, वीडियो में देखें दोनों की जुगलबंदी

First published: 28 December 2020, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी