Home » वायरल न्यूज़ » The puppy was having fun with the duck, see what happened in the video
 

बत्तख के साथ मस्ती कर रहा था कुत्ते का पिल्ला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2021, 10:59 IST

आपने अक्सर कुत्तों (Dog) को बत्तख (Duck) या मुर्गियों (Hen) को मारने के लिए पीछे भागते देखा होगा. जैसे की कुत्ते को मुर्गी या बत्तख नजर आती है वह उसका शिकार करने के लिये भागना शुरु कर देता है. लेकिन सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है वह इस तस्वीर के बिल्कुल उलट है. यानी इस वीडियो (Video) में कुत्ता बत्तख या मुर्गी का शिकार नहीं कर रहा बल्कि उसके साथ मस्ती करता दिख रहा है. जी हां. इस वीडियो में आप एक बत्तख और कुत्ते के पिल्ले को खेलते देख सकते हैं.

इस वीडियो को देखकर यूजर्स हैरान है कि जहां कुत्ता बत्तख का शिकार करने के लिए बेताब हो जाता है वहीं यहां तो दोनों की दोस्ती ही मिसाल बन गई है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी प्रवीन अंगूसामी (Praveen Angusami) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो (Video) को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, सबसे प्यारी सवार. 


दरअसल, इस वीडियो में कुत्ते के एक पिल्ले को बत्तख के साथ खेलते देखा जा सकता है. किसी सड़क पर एक बत्तख बैठी हुई है उसी के पास एक छोटा सा पिल्ला भी बैठा हुआ है. वह बत्तख के साथ मस्ती कर रहा है. पिल्ला पहले बत्तख की चोंच के पास जाता है और उसे छूने की कोशिश करता है. उसके बाद पिल्ला उसके चारों ओर घूमता है. उसके बाद पिल्ला अचानक से बत्तख के ऊपर बैठ जाता है. जैसा ही पिल्ला बत्तख के ऊपर बैठता है बत्तख भी खुश हो जाती है और मस्ती में चलने लगती है और पिल्ला इस अद्भुत सवारी का जमकर लुत्फ उठाता है.

गाय के बछड़े को युवक ने मारी लात, वीडियो में देखें जानवर ने कैसे लिया तुरंत बदला

वीडियो में देखा जा सकता है कि पिल्ला बड़े आराम से बत्तख के ऊपर बैठा हुआ है और बत्तख भी बिना किसी डर के आगे बढ़ती जा रही है. इस वीडियो प्रवीन ने आज सुबह में शेयर किया था. जिसे अब तक 576 व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक 106 लाइक और 12 बार रिट्वीट किया जा चुका है. वहीं कई यूजर्स ने इस वीडियो को देखकर हैरानी जताई और अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

मस्ती से गहरी नींद में सो रहा था हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें मां ने कैसे जगाया अपना लाड़ला और फिर हुआ क्या

First published: 14 January 2021, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी