Home » वायरल न्यूज़ » The python was trying to swallow the dog alive, then the eyes of the people fell and then...
 

जिंदा कुत्ते को निगलने की कोशिश कर रहा था अजगर तभी पड़ गई लोगों की नजर और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2021, 14:59 IST
Python trying to swallow dog (Twitter)

अजगर दुनिया के सबसे विशाल सांपों में एक हैं जो कुत्ता, बिल्ली और इंसानों को जिंदा ही निगल जाते है. ये अपने शिकार के शरीर पर पहले कुंडली मारते हैं और उसके बाद उसे निकलना शुरु कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक अजगर ने एक कुत्ते को निकलने की कोशिश की तो कुछ लोगों की नजर इस घटना पर पड़ गई उसके बाद क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को स्काई न्यूज ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

जिसे अब तक 92 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्थान पर एक अजगर ने एक कुत्ते को शिकार बनाने के लिए पकड़ लिया है और वह उसे निगलने की कोशिश कर रहा है. इसके लिए अजगर ने कुत्ते के पूरे शरीर को कुंडली मारकर जकड़ लिया है. अजगर के चुंगल में कुत्ता बेबस नजर आ रहा है. तभी कुछ युवकों की नजर उसपर पड़ जाती है और वह कुत्ते को बचाने की कोशिश करने लगते हैं.


जैसे ही युवक अजगर के चुंगल से कुत्ते को निकालना शुरु करते हैं अजगर अपना मुंह खोलकर युवकों के ऊपर हमला करने की कोशिश करता है लेकिन युवक तुरंत दूर हट जाते हैं और बच जाते हैं लेकिन युवक हर हाल में कुत्ते को अजगर के चुंगल से निकलना चाहते हैं.

हिरण का शिकार करने की कोशिश कर रहा था बाग तभी कर दिया लकड़बग्घा ने हमला और फिर...

इस दौरान एक युवक अजगर की गर्दन को एक डंडे से दबाकर उसकी गर्दन को पकड़ लेता है उसके बाद दूसरा युवक अजगर की पूंछ को पकड़कर खींचना शुरु कर देता है अजगर ने कुत्ते को इतनी बुरी तरह से जकड़ लिया है कि युवकों को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है धीरे-धीरे युवक अजगर को खींचना शुरु कर देते हैं और कुत्ते को उसके चुंगल से निकाल लेते हैं. कुछ देर में कुत्ता अजगर के चुंगल से आजाद हो जाता है और वहां से भाग जाता है.

पत्थर की बत्तख को असल समझ बैठा बाज, वीडियो में देखें जब शिकार करने की कोशिश की हो हुआ क्या

First published: 25 July 2021, 14:59 IST
 
अगली कहानी