Home » वायरल न्यूज़ » The robbers were trying to rob the car rider, see in the video what happened next
 

कार सवार को लूटने की कोशिश कर रहे थे लुटेरे, वीडियो में देखें सिखाया ऐसा सबक कि जिंदगी भर रखेंगे याद

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2021, 10:56 IST

दुनिया भर में कुछ लुटेरे इतनी हिम्मत वाले होते हैं कि भीड़़ के बीच से लूट कर लेते हैं और कोई उनका कुछ कर भी नहीं पाता है लेकिन कई बार लुटेरों का ऐसे दिलेर लोगों से भी पाला पड़ जाता है कि न तो वह लूट कर पाते साथ ही गंभीर चोट भी लगवा लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में सर्च के दौरान मिला. जिसमें दो लुटेरों ने एक कार सवार को लूटने की कोशिश की. लेकिन कार सवार ने कार का दरवाजा नहीं खोला और दोनों लुटेरों को ऐसा सबक सिखाया जिसे वह जिंदगी भर याद रखेंगे.

इस वीडियो को @lnstant_regret_ नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे अब तक करीब एक लाख 44 हजार बार देखा जा चुका है. वहीं 4100 से ज्यादा लाइक्स और करीब पौने सात सौ रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी शहर में एक सड़क के किनारे एक कार खड़ी हुई है कार ड्राइवर को निकाल कर ले जा रहा है. तमाम वाहन सड़क से गुजर रहे हैं तभी तो युवक एक बाइक पर सवार होकर कार वाले के पास पहुंच जाते हैं. 


युवक अपनी बाइक को कार के पास खड़ा करते हैं और एक युवक बाइक से उतरकर कार ड्राइवर के पास पहुंच जाता है इस दौरान वह अपने पेंट में छिपी रिवॉल्वर भी निकाल लेता है और कार ड्राइवर को दरवारा खोलने को बोलता है. ड्राइवर समझ जाता है कि वह दोनों लुटेरे हैं. ड्राइवर हिम्मत से काम लेते हैं और तेजी से कार को चला देता है. इस दौरान कार लुटेरों की बाइक से हल्की सी टकरा भी जाती है.

जाम देखकर परेशान हुआ युवक तो हिलाने लगा रेड लाइट को पोल, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

फिर क्या था दोनों लुटेरे से जल्दी से बाइक लेकर वहां से भागने की कोशिश करते हैं लेकिन कार ड्राइवर अपनी कार को रिवर्स गियर में तेजी से वापस लेकर आ जाता है और दोनों लुटेरों के ऊपर कार चढ़ा देता है. गनीमत ये रही कि लुटेरे कार के नीचे आने से बच गए लेकिन उनकी बाइक कार से टूट गई. उसके बाद लुटेरों को वहां से अपनी जान बचाकर भागते देखा जा सकता है.

कोबरा को पकड़कर तमाशा दिखा रहा था सपेरा तभी सांप को आ गया गुस्सा और फिर...

First published: 26 July 2021, 10:58 IST
 
अगली कहानी