Home » वायरल न्यूज़ » Viral Video : The Sound of Silence harp cover playing by woman crowded by unusual guest video goes viral
 

Viral News : जंगल में संगीत बजा रही थी लड़की, सुनकर खिंचा चला आया हिरण, देखें शानदार वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2020, 10:43 IST

Viral Video : संगीत (Music) की धुन इंसान (Human) ही नहीं जानवरों (Animals) को भी अपनी ओर आकर्षित (Attract) करती है. संगीत सुनकर हर कोई उसे सुनने के लिए खिंचा चला आता है. सोशल मीडिया (Social Media) में इऩदिनों एक रोचक वीडियो (Video) तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें एक लड़की को जंगल (Jungle) में संगीत (Music) बजाते हुए देखा जा सकता है. लड़की की संगीत की धुन ऐसी है कि इसे सुनकर कोई भी उस ओर खिंचा चला आए. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब लड़की संगीत बजा रही होती है तो वहां कोई इंसान नहीं बल्कि एक हिरण आ जाता है.

ऐसा महसूस हो रहा है कि हिरण (Deer) संगीत की धुन सुनकर ही उस और आता है. वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि एक लड़की एक वाद्य यंत्र (Musical instrument) बजा रही है. वहीं वाद्य यंत्र को बजाने में इतनी व्यस्त है कि वो आराम से खड़ी होकर आंखें बंद कर वाद्य यंत्र बजाती नजर आती है. संगीत की धुन सुनकर यकीनन आप भी मंत्र मुग्ध हो जाएंगे. इसी दौरान वीडियो में एक हिरण दिखाई देता है और जंगल की ओर से लड़की की तरफ आ रहा है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह संगीत सुनकर ही इस ओर आ रहा है.


वीडियों में देखा जा सकता है कि कभी हिरण रुककर संगीत सुनने लगता है तो कभी धीरे-धीरे लड़की की ओर बढ़ने लगता है. इस वीडियो को 22 जुलाई को यूट्यूब पर शेयर किया गया था. एक मिनट लंबे इस वीडियो को उसके बाद 23 जुलाई को रेडिट पर पोस्ट किया गया था, रेडिट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, मेरा म्यूजिक सत्र एक फिल्म में बदल गया.

इस व्यक्ति को 93 साल की उम्र में 5,230 लोगों के मर्डर का ठहराया गया दोषी, मिली दो साल की सजा

Video: 75 साल की इस दादी के खतरनाक स्टंट देख उड़ जाएंगे होश, पापी पेट के लिए करती है ये काम

वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की किसी जंगल में या पार्क में खड़ी होकर होकर वाद्य यंत्र बजा रही है और इसके पीछे से एक हिरण टहलता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि जैसे-जैसे लड़की वीणा बजाती है, धीरे-धीरे हिरण संगीत की ओर खिंचा चला आता हुआ दिखाई देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हिरण इस संगीत का काफी आनंद ले रहा है और अंत में वीडियो ज्यादा देखने लायक हो जाता है.

यहां के जंगलों आज भी बसा हुआ है नागलोक, दर्शन करने से दूर हो जाता है कालसर्प दोष

रेडिट पर इस पोस्ट को 32,000 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं यूट्यूब पर इस वीडियो को 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं साढ़े तीन हजार से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो पर आए हैं. इस वीडियो को देखकर यूजर्स खूब सराह रहे हैं. कुछ यूजर्स ने इस वीडियो का बेहद प्यारा बता रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि ये काफी अच्छा संगीत है जो हिरण को भी पसंद आ रहा है.

हाथी के कान में हो रही थी खुजली, सूंड से लड़की उठाकर करने लगा कान की सफाई, देखें वीडियो

First published: 25 July 2020, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी