Home » वायरल न्यूज़ » The young man started swinging by sitting on the horns of the bull, you will be stunned
 

सांड के सींगों पर बैठकर झूला झूलने लगा युवक, उसके बाद जो हुआ वह देखकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2021, 15:58 IST
Swinging on bull's horns (Youtube)

सांड़ को देखते ही ज्यादातर लोग उसे रास्ता दे देते हैं या वहां से भाग जाते हैं. क्योंकि सांड़ कब गुस्सा हो जाए और हमला कर दे कोई नहीं जानता. मगर कुछ लोग इतना हिम्मत वाले होते हैं कि उन्हें सांड़ से कोई डर नहीं लगता और वह उनके सींगों पर झूला झूलने लगते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक को सांड़ के सींगों पर बैठकर झूला झूलते देखा जा सकता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जगह पर दो लोगों ने एक सांप को रस्सी से बांध रखा है. एक युवक ने सांड के पिछले पैर को बांध रखा है और दूसरे युवक ने सांड के सींगों को पकड़ रखा है.

कुछ दूरी पर तमाम लोग ये देखकर जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं. दोनों युवकों की हरकत से सांड तंग आ गया है और वह बहुत गुस्से में नजर आ रहा है. तभी एक युवक आता है और सांड के ऊपर बैठने की कोशिश करने लगता है. वह सांड के सीगों के ऊपर बैठना चाहता है. जैसे ही युवक सांड के सींगों पर बैठने की कोशिश करता है सांड गुस्सा हो जाता है और युवक को नीचे गिराना शुरु कर देता है. इस दौरान वहां मौजूद तमाम लोग जोर-जोर से चिल्लाते सुने और देखे जा सकते हैं. यह वीडियो देखकर आपकों भी लगेगा कि ऐसा काम करने के लिए जिगर की जरूरत है.


वह शख्स एक बहुत ही खतरनाक और उग्र सांड पर बैठकर मजे कर रहा है. वायरल वीडियो में उग्र सांड दिखाई दे रहा है जिसके पैर रस्सी से बंधे है. आस-पास बहुत से लोगों की भीड़ है जो शख्स के चारें ओर खड़ी है. वह आदमी सांड सींगों को पकड़ कर उसकी गर्दन पर बैठ जाता है. सांड शख्स को गिराने की बहुत कोशिश करता है. वह शख्स कई बार अप डाउन होता है पर गिरता नहीं है क्योंकि उसने सांड के सींगों को कस के पकड़ा है.

अजगर ने बनाया बंदर को शिकार, वीडियो में देखें कैसे उतारा मौत के घाट

ऐसा लगता है कि युवक सांड के सींगों पर बैठकर झूले के मजे ले रहा है. यह वीडियो देखकर लोग कमेंट कर रहे है कि यह तो किसी खतरनाक झूलों और राइड की तरह लग रहा है जिसमें जबरदस्त उठापटक होती है. लोग इस युवक की हिम्मत की भी जमकर तारीफ कर रहे है. यह वीडियो आईपीएस रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

स्टीम लेने के लिए इस युवक ने कुकर से बनाई ये जबरदस्त जुगाड़, वीडियो देख करेंगे तारीफ

First published: 24 May 2021, 15:59 IST
 
अगली कहानी