Home » वायरल न्यूज़ » These two elephants come to the river daily and gossip, watch viral video to how to have fun
 

नदी किनारे आकर रोजाना गपशप करते हैं ये दो हाथी, वीडियो में देखें कैसे करते हैं मस्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2021, 11:58 IST

आप भी अपने दोस्तों के साथ मस्ती-मजाक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते होंगे. ये बात इंसानों पर ही नहीं बल्कि जानवरों पर भी लागू होती है. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो हाथियों को आपस में मस्ती करते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो हाथी एक नदी के किनारे आपस में मस्ती कर रहे हैं. वह एक दूसरे को अपनी सूंड़ से छेड़ते हैं और उसके बाद धक्का देते हैं और आगे बढ़ जाते हैं.

इस वीडियो को याशर अली नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए याशर ने दोनों हाथियों के बारे में लिखा है. उन्होंने लिखा, जोकिया और श्री प्राइ दोनों साथी हैं. वह रोजाना नदी के किनारे आते हैं और पुराने लोगों की तरह गपशप करना पसंद करते हैं. उन्होंने आगे लिखा, हाथी को अकेला रखना यातना का सबसे बड़ा रूप होता है.


कभी भी एक चिड़ियाघर या अभयारण्य पर भरोसा मत करो जो ऐसा करता है. इस वीडियो को याशर ने कुछ ही घंटे पहले शेयर किया है. जिसे अब तक 17 हजार 900 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस वीडियो को 734 लाइक्स और 100 रिट्वीट मिल चुके हैं.

अकेला ही तीन शेरों से भिड़ गया नेवला, वीडियो में देखें कैसे छुड़ाए जंगल के राजा के छक्के

इस वीडियो पर तमाम यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. एक यूजर ने पूछा कि क्या दोनों एक साथ गाना गा रहे हैं. वहीं अन्य यूजर्स ने लिखा मुझे जानवरों को अलग-अलग रखना बिल्कुल पसंद नहीं है.

बच्चे के जन्म का जश्न मना रहे थे हाथी, वीडियो में देखें जब पता कि बच्चे की हो गई मौत तो हुआ क्या

First published: 4 January 2021, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी