Home » वायरल न्यूज़ » Thirsty elephant drinking water from tab video goes viral
 

प्यास से तड़प रहा था हाथी, खुद नल चलाकर पीने लगा पानी, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2020, 16:12 IST

Elephant Viral Video: हाथी (Elephant) अन्य जानवरों (Animals) की तुलना में बहुत समझदार (Wise) होता है, जिसका एक उदाहण पिछले दिनों केरल (Kerala) में देखने को मिला. जब एक प्रेग्नेंट हथिनी (Pregnant Elephant) को कुछ शरारती तत्वों ने अनानास में रखकर विस्फोटक पदार्थ खिला दिया. जिससे हथिनी जख्मी हो गई लेकिन उसने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और आखिर तीन दिन बाद दम तोड़ दिया. इनदिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसमें एक हाथी खुद ही नल खोलकर पानी पीता दिख रहा है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) पेज पर शेयर किया है. वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि एक चिड़ियाघर (Zoo) में एक हाथी घूम रहा है. शायद वो प्यासा है आसपास बहुत से लोग घूम रहे हैं. तभी हाथी वहां लगे नल को अपनी सूंड़ से खोल लेता है और पानी पीने लगता है. इस वीडियो को वहां घूमने गए किसी पर्यटक ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जो अब वायरल हो रहा है.


नदी में डूब रहे युवक की जान बचाने को दौड़ पड़ा हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें कैसे बचाई जान

सिर्फ 38 सेकेंड का इस वीडियो क्लिप को सुशांत नंदा ने कल यानी 6 जून को शेयर किया था. जिसे अब तक 9500 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 1100 से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. दो सौ से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को रीट्वीट भी किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांता ने बेहद प्यारा सा कैप्शन लिखा है.

इटली का यह गांव 26 साल बाद आया झील से बाहर, भूतिया होने के कारण दफनाया गया था पानी में!

उन्होंने लिखा, हाथी सबसे बुद्धिमान जानवर माना जाता है. हाथी को सबसे दयालु जानवर भी कहा जाता है. हाथी पिंजरों और जंजीरों के लिए नहीं बना. इस वीडियो को देखकर तमाम लोग अपनी प्रति क्रियाएं भी दे रहे हैं.

गजब: उत्तर प्रदेश में महिलाओं ने कोरोना वायरस को माना देवी मां, कर रही हैं पूजा-पाठ

पेड़ पर चढ़कर बंदर का शिकार कर रहा था तेंदुआ, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

First published: 7 June 2020, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी