Home » वायरल न्यूज़ » This Chinese Man Visits Hospital For A Headache Doctors Found A Nail In His Skull
 

सिर में दर्द होने पर अस्पताल पहुंचा ये शख्स, वजह जानकर डॉक्टरों के पैरों तले खिसक गई जमीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2018, 12:02 IST

आपको भी कई बार सिर में दर्द की शिकायत होती होगी तो आप सिर्फ एक टैबलेट लेकर काम चला लेते होंगे, लेकिन चीन में एक शख्स ने ऐसा नहीं किया. जब उसे सिर में दर्द हुआ तो वो तुरंत अस्पताल पहुंच गया. जब डॉक्टर्स ने उसके दिमाग की जांच की तो वो भी दंग रह गए. क्योंकि उसके सिर में दर्द एक नाखून की वजह से हो रहा था.

दरअसल, चीन के चोंगयांग काउंटी में 43 साल के हुबेई नाम के एक शख्स के सिर में तेज दर्द हो रहा था. जब दर्द बर्दाश्त से बाहर हो गया तो वो अस्पताल पहुंच गया. जब डॉक्टरों ने उसके दिमाग की जांच की तो पाया कि उसके दिमाग में एक 48 एमएम का नाखून फंसा हुआ थाशंघाईस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, जब डॉक्टरों ने उससे सिर में नाखून पहुंचने के बारे में मालूम करना चाहा तो उसने बताया कि वो एक सीमेंट फैक्ट्री सीसीटीवी कैमरोंं की देखभाल करता है.

जहां उसे कभी भी नाखून जैसी चीजों की जरूरत नहीं पड़ती, बावजूद उसके दिमाग में इतना लंबा नाखून पहुंच गया. इस शख्स ने बताया कि उसे सिर में दर्द की शिकायत पिछले एक हफ्ते से थीउस शख्स के लिए खुशी की ये बात थी कि डॉक्टरों को उसके शरीर में और कोई परेशानी नहीं पता चली.

जिससे उसकी और परेशानी बढ़ती, हालांकि इस बारे में फिलहाल कोई पता नहीं चला कि डॉक्टरों ने उसके दिमाग से आखिर नाखून निकाला कैसेरिपोर्ट में बताया गया है कि पीड़ित शख्स को इलाज के लिए किसी बड़े अस्पताल में ले जाया जाएगा. जहां उसके सिर से नाखून निकालने के लिए ऑपरेशन करना होगा.

ये भी पढ़ें- 30 फुट गहरे कुएं में गिर गया तेंदुआ, बचाने के लिए दौड़े ग्रामीण और फिर...

First published: 11 October 2018, 11:49 IST
 
अगली कहानी