Home » वायरल न्यूज़ » This couple got married before 47 years died on same day and same time due to covid19
 

अद्भुत: 47 साल पहले की थी इस कपल ने शादी, कोरोना संक्रमण से एक ही दिन दुनिया से ली विदाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2020, 13:57 IST

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. कोरोना से सबसे ज्यादा तबाही अमेरिका में मची है. यहां सवा करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं वहीं ढाई लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. अमेरिका (America) में कोरोना से मरने वालों की अलग-अलग तरह की कहानियां सामने आ रही हैं. अमेरिका के मिशीगन से एक ऐसी ही स्टोरी सामने आई है जहां एक कपल कोरोना संक्रमित (Corona Infection) हो गया. जिसके चलते उनकी मौत हो गई. सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इस कपनी की मौत एक ही दिन नहीं बल्कि एक ही समय हुई.

इस कपल की शादी 47 साल पहले हुई थी. दोनों आपस में बेहद प्यार करते थे. मेट्रो न्यूज के मुताबिक, दोनों की मौत में सिर्फ कुछ ही सेकंड का अंतर था. बताया जा रहा है कि पति पेटरीशिया मैकवाटर्स की उम्र 78 साल और उनकी पत्नी लैसी की उम्र 75 साल थी. बीती 24 नवंबर को दोनों ने एक साथ दुनिया को अलविदा कहा. उनके परिवार का कहना है कि उन्होंने जिंदगी की हर दिक्कत और हर खुशी को एकसाथ ही देखा था. आखिर में वो दोनों दुनिया को अलविदा भी एकसाथ ही कह गए. उनकी शादी साल 1973 में हुई थी.


जब बीच सड़क पर नन्हे शावकों के साथ आ गया तेंदुआ, वीडियो में देखें गाडियों के सामने कैसे की मस्ती

परिवारवालों ने बताया कि उनकी शादी 16 अप्रैल 1973 को हुई. दोनों बीते 47 सालों से पार्टनर थे. दोनों को कोरोना भी एकसाथ हुआ. फिर दोनों को एक ही अस्पताल में दाखिल कराया गया. लेकिन बीते मंगलवार की शाम 4:23 मिनट पर दोनों का निधन हो गया. उनकी बेटी जोन्ना सिस्क बताती हैं कि उनके पेरेंट्स वैसे ही थे जैसे रोमियो और जुलियट थे. अगर उनमें से एक को कुछ हो जाता तो दूसरा जी नहीं पाता.

नदी में आराम से तैर रही थीं बत्तक, तभी आ गया भूखा मगरमच्छ, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

First published: 2 December 2020, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी