Home » वायरल न्यूज़ » This Girl Potato Song Makes you wanna stop Eating Vaggie after Hello Friends Chai Pilo Aunty video goes viral
 

इस लड़की ने 'ढिंचैक पूजा' को भी दी मात, Potato Song हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 14:18 IST

कुछ दिन पहले एक आंटी का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. जिसमें आंटी कहती हुई दिखाई दे रही थीं "हैलो फ्रेंड चाय पीलो”. इस वीडियो ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया था. अब चाय वाली आंटी को टक्कर देने के लिए एक आलू वाला सॉन्ग आ गया है. जो इनदिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है.

ये सॉन्ग लॉरा क्लेरी नाम की एक सिंगर का है. जिसे सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है. पटैटो यानी आलू सॉन्ग को सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यही नहीं चाय वाली आंटी और ढिंचैक पूजा को भी भूल जाएंगे.

इस गाने में यह लड़की कहती नजर आ रही हैं कि उसका फेवरेट फूड आलू है. यहां तक कि यह इस गाने में पटैटो की स्‍पेलिंग भी गाती है. यह वीडियो 15 जुलाई को यूट्यूब पर पोस्‍ट किया गया है और अभी तक इसे लगभग 48 हजार व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना यकीनन आपको भी खूब पसंद आएगा.

वीडियो में लड़की अकेले नजर नहीं आ रही है. बल्कि कुछ और लोग भी आलू के प्रति अपना प्‍यार दिखाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि अपने ऐसे ही वायरल होते गानों के बाद ढिंचैक पूजा को 'बिग बॉस 11' में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के तौर पर बुलाया गया था. इसके बाद वह 'एंटरटेनमेंट की रात' में भी नजर आ चुकी हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया उन लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने के अच्छा जरिया बन गया है जिन्हें अपनी प्रतिभा दिखा पाने का मौका नहीं मिलता. सोशल मीडिया के द्वारा ही आज तमाम लोग फैमस हो गए हैं और पैसे भी कमा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पॉप सेंसेशन मारिया कैरी के शो में वायरल हुआ 'गे कपल प्रपोजल', देखें वीडियो

First published: 18 July 2018, 14:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी