Home » वायरल न्यूज़ » This man's back was getting very itchy, see what was done in the video
 

इस शख्स की पीठ में हो रही थी बहुत तेज खुजली, वीडियो में देखें क्या किया उपाय

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2021, 14:58 IST
(Facebook)

उमस भरी गर्मी में शरीर में खुजली होना आम बात है. अगर आपकी पीठ या शरीर के किसी अन्य हिस्से में खुजली होती है तो आप अपने हाथ के नाखूनों से अपनी पीठ या शरीर के उस हिस्से को जोर-जोर से रगड़ते होंगे जहां खुजली हो रही हो या फिर आप कोई ऐसी चीज से खुजली वाले स्थान को रगड़ना शुरु कर देते होंगे जो आपको आराम की अनुभूति दे. लेकिन हमें सोशल मीडिया में एक पुराना वीडियो मिला. जिसमें एक शख्स की पीठ में जब खुजली हुई तो उसने न तो अपने हाथों के नाखूनों से खुजली की और ना ही किसी दूसरी चीज से.

उस शख्स ने जिस चीज का इस्तेमाल किया पूरी दुनिया में शायद ही किसी ने उस चीज का इस्तेमाल किया होगा. दरअसल, इस शख्स को इतनी जोर की खुजली हुई कि उसने अपनी खुजली मिटाने के लिए सीधा जेसीबी मशीन के पास पहुंच गया और फिर क्या था. उसने जेसीबी मशीन से अपनी पीठ को रगड़ना शुरु कर दिया. जब ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो लोगों ने इस शख्स की खूब हंसी उड़ाई और इसे देख-देखकर लोटपोट हो गए.


वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक शख्स को इतनी खुजली हुई कि वह गमछे से अपने शरीर को रगड़ने लगा. हालांकि गमछे से खुजाने के बाद भी उसकी खुजली नहीं मिटी तो वह पास ही खड़ी एक जेसीबी के नजदीक चला गया. जेसीबी चला रहा शख्स भी जान जाता है कि वह शख्स क्यों उसके पास आया है. इसके बाद जेसीबी चलाने वाला व्यक्ति उस मशीन से शख्स की पीठ पर खुजली करने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जेसीबी मशीन द्वारा की गई खुजली से शख्स बहुत राहत महसूस करता है.

हिरणों के बीच में हो रही थी लड़ाई तभी शेरनी ने कर दिया हमला और फिर...

हालांकि अगले ही पल जेसीबी मशीन शख्स की पीठ पर न होकर उसके सामने आ जाती है, जिससे वह जान बचाकर भाग जाता है. वीडियो सबसे पहले अब्दुल नासर नाम के फेसबुक अकाउंट से शेयर किया गया था. यह वीडियो कुल 41 सेकेंड का है. खास बात ये है कि जेसीबी मशीन का आगे वाला हिस्सा हाथ के पंजे की तरह दिखाई देता है. इसी के सहारे शख्स अपनी खुजली मिटाने की कोशिश करता है.

100 दिन में 8 लाख लोगों का हुआ था कत्लेआम, लाखों औरतों को अपहरण कर बना दिया गया था सेक्स-स्लेव

First published: 19 July 2021, 14:58 IST
 
अगली कहानी