Home » वायरल न्यूज़ » Three Wheeler Caught Fire at Petrol Pump in China video goes viral
 

Video: पेट्रोल पंप पर खड़ी गाड़ी में लगी अचानक आग, कर्मचारी ने दिखाई हिम्मत और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 13:16 IST

सोशल मीडिया में चीन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल, चीन में एक पेट्रोल पंप पर खड़ी गाड़ी में अचानक आग लग गई. गाड़ी में आग लगते ही ड्राइवर जान बचाकर भाग गया, लेकिन पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने हिम्मत दिखाई और आग पर काबू पा लिया.

बता दें कि जब गाड़ी में आग लगी तब गाड़ी पेट्रोल मशीन से कुछ ही दूरी पर थी, आग लगते ही गाड़ी का ड्राइवर उतरकर भाग गया, लेकिन वहां मौजूद पेट्रोल पंप का एक कर्मचारी तुरंत फायर एक्सटेंग्विशर ले आया और आग बुझाने लगा. जिससे कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया.

ये घटना चीन के जियांग्शी के पेट्रोल पंप में हुई. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तीन पहिया गाड़ी पेट्रोल डलवाने के लिए लाइन में खड़ी है.जैसे ही वो पेट्रोल डलवाने के बाद गाड़ी चालू करता है तो आग निकलने लगती है. आग लगते ही ड्राइवर गाड़ी छोड़कर दूर भाग जाता है. बाकी लोग भी दूर भागते दिखते हैं.

 

गाड़ी में आग लगता देख एक कर्मचारी समझदारी दिखाता है और फायर एक्टेंग्विशर ले आता है. वो फायर एक्टेंग्विशर को खोलकर आग बुझाने लगता है. कुछ ही सेकेंड में आग बुझ जाती है. उसके बाद दूसरा कर्मचारी भी एक्टेंग्विशर लेकर आ जाता है, लेकिन तब तक आग बुझ चुकी होती है. अगर पेट्रोल पंप का वो कर्मचारी समझदारी नहीं दिखाता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

पेट्रोल पंप पर आग लगने की घटना के इस वीडियो को पीपुल्स डेली चाइना ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. उसके बाद से ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- यहां बच्चोंं को पढ़ाने आता है स्पाइडरमैन, देखें वीडियो

First published: 14 July 2018, 13:16 IST
 
अगली कहानी