Home » वायरल न्यूज़ » Tiger Attacked on woman when she given food to him at zoo in Russia video goes viral
 

बाघ को खाना खिलाने गई थी महिला, तभी हुआ कुछ ऐसा कि लोगों की निकल गई चीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 10:35 IST

सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपका दिल दहल जाएगा. ये वीडियो काफी दर्दनाक है. जो लोगों को आगाह करता है कि जंगली जानवरों से लगाव या दोस्ती करना आपकी जान पर भारी पड़ सकता है. उनसे दूर रहने में ही आपकी भलाई है. हालांकि ये वीडियो पिछले साल नवंबर है कि लेकिन इसे किसी शख्स ने दोबारा शेयर किया है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला चिड़ियाघर में एक बाघ को कुछ खाना देने जाती है. तभी बाघ की नीयत खराब हो जाती है. जिसे देखकर हर कोई चौंक गया. ये वीडियो रूस के एक चिड़ियाघर का बताया जा रहा हैं. जहां एक महिला को बाघ को खाना खिलाना भारी पड़ गया.

दरअसल, रूस की राजधानी मॉस्को के एक चिड़ियाघर में एक बाघ ने वहां की महिला कर्मचारी पर हमला बोल दिया था. ये महिला कर्मचारी चिड़ियाघर बाघ को खाना देने गई थी, लेकिन खाना देकर जैसे ही वह वापस लौट बाघ ने उसपर हमला कर दिया. जिससे वह जमीन पर गिर गई. बाघ के हमले में महिला को गंभीर चोट आई थीं. जिसकी वजह से महिला को कई दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ा.

घटना के वक्त चिड़ियाघर में मौजूद लोगों ने बताया था कि हमला करने के बाद बाघ उस महिला को घसीटकर अपनी गुफा में ले गया. लेकिन वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह से महिला को बाघ के चुंगल से निकाल लिया था.

ये भी पढ़ें- विमान के पायलट ने खुद की परवाह ना कर बचाई 200 लोगों की जान

First published: 28 June 2018, 10:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी