Home » वायरल न्यूज़ » Tiger was trying to hunt wild boar when the crocodile attacked from behind and then..
 

जंगली सूअर का शिकार करने की कोशिश कर रहा था बाघ तभी पीछे से कर दिया मगरमच्छ ने हमला और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2021, 11:27 IST

बाघ हो या फिर मगरमच्छ दोनों की खतरनाक शिकारी हैं और अपने शिकार को पकड़ने के बाद उसका काम तमाम करने के बाद ही दम लेते हैं. लेकिन कई बार बाघ और मगमच्छ ही आमने सामने आ जाते हैं उसके बाद क्या होता है ये आप सोशल मीडिया में हमें मिले एक वायरल वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को भी @Betkoen90 ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे अब तक चार लाख 38 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 650 लाइक्स और 146 रिट्वीट मिल चुके हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी मैदान में एक बाघ ने एक जंगली सूअर को पकड़ लिया है और अब वह उसका शिकार करने के लिए जमीन पर गिराकर खाने की कोशिश कर रहा है. जंगली सूअर भी बाघ के चुंगल से निकलकर भागने की कोशिश कर रहा है. लेकिन दोनों ही अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं. न तो जंगली सूअर भाग पा रहा है और न ही बाघ उसका शिकार कर पा रहा है.


क्योंकि दोनों ही पूरी ताकत लगाकर अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं बाघ ने जंगली सूअर को जमीन पर गिरा लिया है और वह उठकर उसे खींचकर ले जाने की कोशिश कर रहा है. जैसे ही बाघ खड़ा होता है एक मगरमच्छ उसके पीछे से आकर उसपर हमला कर देता है. मगरमच्छ बाघ की टांग पकड़ने की कोशिश करता है लेकिन बाघ उसे किसी तरह से देख लेता है. 

कोबरा को देख बीच सड़क पर मारने को टूट पड़ा नेवला, वीडियो में देखें कैसे हुई दोनों के बीच जिंदगी की जंग

उसके बाद बाघ जल्दी से दूर हट जाता है और जंगली सूअर को भी खींच लेता है. जैसे ही मगरमच्छ बाघ के चुंगल में फंसे जंगली सूअर को देखता है वह डर जाता है और चुपचाप जमीन पर लेटकर तमाशा देखने लगता है. उसके बाद मगरमच्छ कोई हरकत नहीं करता. लेकिन बाघ जंगली सूअर को भागने नहीं देता और उसे मारकर खाने की कोशिश करता रहता है. आखिर में बाघ जंगली सूअर की गर्दन पकड़कर खींचकर ले जाता है.

लंगूरों का शिकार करने के लिए पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, वीडियो में देखें कैसे जान बचाकर भागा शिकारी

First published: 25 July 2021, 11:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी