Home » वायरल न्यूज़ » Tourists were roaming around on a lion safari watch video what the lion did near the pass
 

गाड़ी में बैठकर टाइगर सफारी घूम रहे थे पर्यटक, वीडियो में देखें पास पहुंचकर शेर ने किया क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 December 2020, 11:56 IST

दुनिया का हर जीव प्यार का भूखा होता है, बस उसे समझने की जरूरत है कि आखिर वह कब आपसे लगाव की उम्मीद करता है और कब वह ये चाहता है कि इंसान उससे दूर रहे. हालांकि कई बार इंसान जानवरों की इच्छा को समझ नहीं पाता और काल के गाल में समा जाता है. अगर आप किसी लाइन टाइगर सफारी में घूम रहे हों आपकी गाड़ी पर शेर चढ़ आए तो यकीनन आपकी हालत खराब हो जाएगीय. सोशल मीडिया (Social Media) में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें कुछ पर्यटक टाइगर सफारी में घूमते नजर आ रहे हैं.

एक गाड़ी में कई पर्यटक बैठे हैं और टाइगर सफारी में घूमने का आनंद ले रहे हैं. तभी एक शेर तेजी से दौड़ता हुआ उनकी ओर आता है और गाड़ी में चढ़ जाता है. लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि शेर किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता बल्कि पर्यटकों के गले मिलने लगता है. वह इस तरह से गले मिलता है जैसे कोई बिछड़ा हुआ दोस्त (Friend) अपने दोस्त के लगे मिल रहा है.


वीडियो को देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे. बता दें कि ये वीडियो रूस के क्रीमिया के एक लाइन सफारी का है. इस सफारी का नाम टायगन सफारी पार्क है जो एक प्राइवेट लाइन पार्क (Private Lion Park) है. 30 हैक्टेयर में फैसे इस पार्क में करीब 80 शेर और 50 चीता रहते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर किस तरह से पर्यटकों के गले मिल रहा है और उनको प्यार कर रहा है.

टायर में हवा भरते वक्त ये गलती कर बैठा शख्स, वीडियो में देखें जब भर गई ज्यादा हवा तो हुआ क्या

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी प्रवीण अंगूसामी (Praveen Angusami) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो (Video) को शेयर करते हुए उन्होंने इस वीडियो के बारे में पूरी जानकारी भी दी है. इस वीडियो को अब तक 1400 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं साथ ही 155 लाइक्स और 16 बार इस वीडियो को रिट्वीट भी किया जा चुका है.

यात्रियों समेत सुरंग में घुसते ही गायब हो गई थी एक ट्रेन, नहीं चला आजतक पता

First published: 30 December 2020, 11:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी