Home » वायरल न्यूज़ » Tourists were watching the elephant standing in the forest, Watch viral video to know how Gujraj pursued in anger
 

जंगल में गाड़ी खड़ी कर हाथी को देखना पर्यटकों को पड़ा भारी, वीडियो में देखें गुस्सा हुए गजराज तो कैसा किया हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2020, 15:29 IST

हाथी (Elephant) को देखकर लोग बहुत खुश होते हैं लेकिन कई बार उनके लिए ये मुश्किल पैदा करने वाला बन जाता है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) हमें सोशल मीडिया (Social Media) में देखने को मिला. जिसमें एक हाथी के गुस्से (Elephant in Anger) को देखा जा सकता है. दरअसल, किसी जंगल (Jungle) में कुछ टूरिस्ट जीप (Tourist Jeep) से घूमने गए थे. तभी उन्हें एक हाथी दिखाई दिया. हाथी को देखकर सभी टूरिस्ट ने अपनी जीप रोक ली और हाथी को देखने लगे. पहले तो हाथी धीरे-धीरे उनकी ओर बढ़ता रहा.

जब हाथी को लगा कि टूरिस्ट उनके लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं तो हाथी जोर-जोर से चिंघाड़ने लगा और गुस्सा होकर टूरिस्ट्स की ओर दौड़ पड़ा हाथी को गुस्से में अपनी ओर आता देख टूरिस्ट डर गए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी वैभव सिंह (Vaibhav Singh) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. जिसे अब तक 1100 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


वहीं इस वीडियो को अब तक 92 लाइक्स और 08 रिट्वीट मिल चुके हैं. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं. वीडियो को शेयर करते हुए वैभव सिंह ने लिखा, हाथी वास्तव में बहुत स्मार्ट होते हैं. जब वह दूर होते हैं तो वह ऐसा दिखाने की कोशिश करते हैं कि किसी इंसान की मौजूद से उन्हें कोई परेशानी नहीं होती, लेकिन हकीकत में जब वह पास आने की कोशिश करते हैं और उन्हें लगता है कि आप उनकी सीमा में आकर उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं तो वह गुस्सा हो जाते हैं आप पर टूट पड़ते हैं.

अजब: भारत में एक ऐसी जगह, जहां जाने वाला कभी नहीं लौटा वापस, 60 हजार साल से है रहस्य

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही हाथी पर्यटकों की और तेजी से भागता है पर्यटक जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं और उसके बाद वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझते हैं. वीडियो को देखकर यकीनन आपकी भी हालत खराब हो जाएगी कि अगर आप उन टूरिस्ट्स की जगह होते है यकीनन आपकी भी चीख निकल पड़ती.

Video: शेेर, मगरमच्छ और भैंसे की खूनी लड़ाई देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जानिए किसकी हुए जीत

First published: 29 December 2020, 15:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी