Home » वायरल न्यूज़ » Traffic Police man challan a woman for her beauty and writes I Love You on Challan
 

महिला की खूबसूरती देखकर ट्रैफिक पुलिकर्मी हो गया हैरान, कार रुकवाकर काटा चालान और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2019, 15:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

दुनिया के किसी भी देश में ट्रैफिक नियम तोड़ने पर ट्रैफिक पुलिस आपका चालान जरूर काट देगी. जिसमें शराब पीकर गाड़ी चलाना, सीट बेल्ट न लगाना, फोन पर बात करते हुए ड्राइविंग करना या फिर रेड लाइट को तोड़कर चले जाना आपका अपराध हो सकते हैं. लेकिन लैटिन अमेरिकी देश उरुग्वे में एक महिला के साथ इन सबसे हटकर अपराध हुआ. जिसके लिए ट्रैफिक पुलिस वाले ने उसका चालान काट दिया.

दरअसल, उरुग्वे में एक ट्रैफिक पुलिस वाले ने एक महिला का चालान सिर्फ इसलिए काट दिया क्योंकि महिला काफी खूबसूरत थी. क्योंकि ट्रैफिक पुलिस वाला अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाया और उसने गाड़ी चला रही महिला को रोक लिया. उसके बाद उसने चालान काट दिया. चालान में ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने चालान काटने की वजह बेहद हैरान करने वाली लिखी. ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने चालान में लिखा कि महिला बेहद खूबसूरत है जिसे गाड़ी चलाता देख लोगों का ध्यान भंग होता है. जिससे कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है.

यही नहीं ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने चालान पर आई लव यू भी लिख दिया. यह चालान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उसके बाद यूजर्स ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को खूब ट्रोल किया. चालान वायरल होने के बाद महिला का चालान काटने वाले अधिकारी को विभागीय जांच का भी सामना करना पड़ सकता है.

ये बाकया बीती 25 मई का है जब दोपहर करीब बजे पुलिसकर्मी ने महिला का चालान काटाबता दें कि उरुग्वे के पेशांदु शहर में एक ट्रैफिक पुलिस का अधिकारी ड्यूटी पर तैनात था और सड़क पर काफी ट्रैफिक था. ठीक इसी दौरान एक महिला गाड़ी लेकर रेड लाइट पर पहुंची और ट्रैफिक पुलिस के सामने रुकी.

ट्रैफिक पुलिसकर्मी की नजर उस महिला पर गई, तो वह महिला की खूबसूरती पर मोहित हो गया. उसकी नजर ट्रैफिक व्यवस्था छोड़ उस खूबसूरत महिला पर ठहर गई. उसके बाद पुलिसकर्मी ने महिला को कार से नीचे उतारा. इस पर महिला ने कार से नीचे उतारने की वजह पूछी तो पुलिसकर्मी ने चालान उसके हाथ में पकड़ा दिया. पुलिसकर्मी ने इस चालान में नीचे उस महिला को स्पेनिश भाषा में आई लव यू लिख दिया.

56 टन का पुल हो गया चोरी, एक महीने बाद चला इस हैरतअंगेज कारनामे का पता, देखें वीडियो

First published: 8 June 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी