Home » वायरल न्यूज़ » Turkish man flies off with umbrella in storm video goes viral
 

जब छतरी के साथ हवा में उड़ गया शख्स, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 12:11 IST

इनदिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स छतरी के साथ उड़ता दिखाई दे रहा है. दरअसल, बीते दिनों तुर्की में एक घटना घटी. जिसमें एक शख्स छतरी के साथ हवा में उड़ गया. घटना का ये वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. बता दें कि बीते दिनों तुर्की के ओस्मानिया में तेज तूफान आया था.

इस तूफान ने ओस्मानिया शहर में भारी तबाही मचाई. लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा. जब तूफान आया तब सड़क के पास एक स्टैंड की मदद से बड़ी सी छतरी लगी हुई थी. जैसे ही तूफान स्टैंड के साथ लगी छतरी तेजी से हिलने लगी. तभी एक शख्स ने छतरी को रोकने की कोशिश की. दो अन्य लोग भी उसकी मदद के लिए आगे आए, लेकिन तेज हवा के आगे कोई कुछ नहीं कर सका.

जब छतरी हवा में उड़ने लगी तो दो लोगों ने छतरी छोड़ दी और एक शख्स छतरी के साथ ही हवा में उड़ गया. बता दें कि तूफान इतना तेज था कि शख्स छतरी के साथ थोड़ी सी देर में ही हवा में उड़ गया.

हवा में छतरी के साथ उड़ गए शख्स का नाम सादिक बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि जैसा ही सादिक हवा में करीब चार मीटर ऊपर गया तो उसने छलांग लगा दी. जिससे उसकी जान बच गई. लेकिन घटना के बाद वह बहुत घबरा गया.

खुले में 20 किलो सोना रख लोगों को कहा- उठाकर ले जाओ घर, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 30 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी