Home » वायरल न्यूज़ » Turkish Man Gets Slammed For Throwing Punches at Kangaroo in The Zoo
 

Video : चिड़ियाघर में बंद कंगारू के साथ इस शख्स ने की ऐसी हरकत, लोग कर रहे हैं आलोचना

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 10:08 IST

चिड़ियाघर में घूमते हुआ आपने चेतावनी वाले बोर्ड देखे होंगे, जिन पर लिखा होता है कि जंगली जानवरों को परेशान ना करें, बावजूद इसके कुछ लोग ऐसा करने से नहीं हिचकते. क्योंकि वो अपनी मस्ती के चक्कर में जंगली जानवरों को भी परेशान करने लगते हैं. जैसा कि वायरल हो रहा एक वीडियो में देखा जा सकता है.

इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स चिड़ियाघर के अंदर एक कंगारू को परेशान करता दिखाई दे रहा है. ये वीडियो तुर्की के एक चिड़ियाघर है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स चिड़ियाघर के अंदर एक कंगारू पर मुंह और सिर पर बार-बार पंच मार रहा है. सोशल मीडिया में इस वीडियो के आने के बाद इस शख्स की खूब आलोचना हो रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि चिड़ियाघर में एक कंगारू है. वहीं एक शख्स पिंजरे के बाहर खड़ा है. वो बार-बार कंगारू को डराने के लिए उसकी ओर पंच मारता है. जिससे कंगारू बार-बार डरर जाता है. लेकिन ये शख्स कंगारू को जमकर परेशान कर रहा है. वो कभी हाथ से तो कभी पैर से उसे मारने का नाटक करता है. जिससे कंगारू डर जाता है.

एक मिनट 14 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कंगारू को डराने के लिए बार बार पंच कर रहा है. इस वीडियो में सबसे दिलचस्प बात ये है कि आदमी के पंच करे का बावजूद कंगारू कोई प्रतिक्रिया नहीं करता. वो कोई प्रतिक्रिया करने के बजाय अपने पिंचरे के पास खड़ा रहता है. ये शख्स बार-बार उसे डराने के लिए कभी सिर तो कभी उसके पेट की तरफ हाथ उछालता है. लेकिन कंगारू अपने बचाव में सिर्फ सिर इधर उधर ही करता है.

वीडियो को देखने के बाद तमाम यूजर्स इस शख्स की आलोचना कर रहे हैं. बता दें कि पिछले सप्ताह भी चिड़ियाघर का एक फोटो वायरल हुआ था. जिसमें एक शख्स ने बताया था कि चिड़ियाघर ने एक गधे को पेंट कर जेब्रा की शक्ल दे दी. जिसे लोग चिड़ियाघर की ओर आकर्षित हों और वहां घूमने आएं. लेकिन एक स्टूडेंट ने चिड़ियाघर का झूठ पकड़ लिया. चिड़ियाघर के इस झूठ की सोशल मीडिया में खूब आलोचना हुई थी.

ये भी पढ़ें- खतरनारक किकी चैलेंज ने उड़ाई यूपी पुलिस की नींद, उठाया ये बड़ा फैसला

First published: 1 August 2018, 10:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी