Home » वायरल न्यूज़ » Turtle crashes through Car windshield on Georgia highway
 

हाईवे पर चल रही थी गाड़ी, तभी आसमान से आ गिरा कछुआ, जानिए हैरान कर देने वाला मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2020, 16:18 IST
Turtle

सोचिए आप हाईवे पर हो और आपकी गाड़ी हवा से बात कर रही हो तभी अचानक आसमान से कुछ आपकी गाड़ी के सामने वाले शीशे पर गिरे, ऐसी स्थिति में किसी भी आदमी की जान अटक जाएगी और आप गाड़ी रोक कर देखें कि जो चीज गिरी है वह कछुआ है वह कछुआ है तो यकीन मानिए आप सचमुच हैरान हो जाएंगे. आपके कुछ पल तो यह समझ ही नहीं आएगा कि आखिर कछुआ आसामान से गिरा कैसे? ये यहां आया कैसे?. ऐसा ही वाकया हुआ है जॉर्जिया में, जहां एक महिला और उसका भाई उस समय हैरान रह गए जब हाईवे पर उनकी गाड़ी की विंडशील्ड से एक कछुआ टकरा गया.

लटोनिया लार्क ने कहा कि वह सवाना में हैरी एस ट्रूमैन पार्कवे पर गाड़ी चला रही थी जब कछुआ हवा के झोंके की तरह आया की तरह आया और गाड़ी की विंडशील्ड के टकरा गया जिसके कारण उनके भाई केविन ग्रांट को कुछ चोटे भी आई है.


लार्क ने सीएनएन को बताया, "मैंने अपनी आंख के कोने से देखा कि मुझे क्या लगा कि ईंट थी. मैंने भाई से अपने कहा, 'हे भगवान, हाईवे पर एक ईंट उड़ रही है. जैसे ही मैने यह कहा वैसे ही यह चीज हमारी गाड़ी की विंडशील्ड से टकरा गई. इसने मुझे बुरी तरह से डरा दिया. इसकी आवाज बम के फटने की तरह थी और कांच मेरे पूरे शरीर पर बिखर गया. इन दोनों भाईयों की जोड़ी ने कहा कि वह भाग्यशाली थे कि कछुआ विंडशील्ड में अटक गया, क्योंकि अगर वो इससे पार हो जाता तो उनको गंभीर चोट लग सकती थी.

केविन ग्रांट के चेहरे पर विंडशील्ड के टूटे हुए कांच के टुकड़े लगे जिसके कारण उन्हें मामलू चोट आई और उनका ईलाज किया गया, जबकि कछुए को सवाना एनिमल केयर ले जाया गया, जहां खून की कमी के कारण उसकी मौत हो गई.वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा है कि उन्हें नहीं पता कि आखिर हवा में उड़ते हुए उनकी गाड़ी के ऊपर कहां से आया और वो इस मामले में आगे की जांच कर रही है.

जब एक गलती से बनी इतनी जहरीली गैस जिसका इस्तेमाल करने से डर गया था हिटलर!

 

First published: 30 May 2020, 13:15 IST
 
अगली कहानी