Home » वायरल न्यूज़ » Turtle greeting an Alligator in the sea video goes viral
 

समुद्र की गहराई में हाथ मिलाते दिखे कछुआ और मगरमच्छ, 1.4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2020, 15:27 IST

हम कभी जब भी अपने दोस्तो और रिश्तेदारों से मिलते हैं तो एक दूसरे का हाथ मिलाकर अभिवादन करते हैं. लेकिन आपने कभी किसी जानवर को ऐसा करते देखा है. तो इसका जवाब ना में होगा. लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडियो कुछ और ही बयां कर रहा है. जिसमें दो जलीय जीव आपस में हाथ मिलाकर एक दूसरे का अभिवादन कर रहे हैं. दरअसल, इनदिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक मगरमच्छ और एक कछुआ हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और सोचेंगे कि आखिर जानवर भी इंसानों की तरह एक दूसरे से हाथ मिला सकते हैं. आपने ऐसा नहीं अपनी जिंदगी में कभी नहीं देखा होगा. जिसमें एक कछुए को मगरमच्छ से हाथ मिलाकर (Turtle Greets Alligator) अभिवादन कर रहे हों. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक कछुआ हाई-फाइव करते हुए मगरमच्छ का अभिवादन करता है. एक-दूसरे का अभिवादन करते कछुए और मगरमच्छ का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


अमेरिका में कर रहा था लाखों डॉलर की नौकरी, छोड़कर भारत वापस लौटे इंजीनियर ने शुरू की भुट्टे की खेती

इस वीडियो को गैटर्स डायरी नाम के एक ट्विटर अकाउंट से 4 सितंबर को शेयर किया गया था. जिसे अब तक एक करोड़ 42 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही पांच लाख 91 हजार 300 से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो को एक लाख 82 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट भी किया गया है. वहीं हजारों यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी में एक मगरमच्छ तैर रहा है. उसी के पास से एक कछुआ तैरते हुए निकला है. इस दौरान कछुए का हाथ मगरमच्छ से मिल जाता है.

Video: पुलिस अधिकारी ने जैसे ही खोला कार का गेट, अंदर का नजारा देख उड़ गए होश

Video: समुद्र में डूबते लड़के ने फोन कर बोला मरने वाला हूं.. इसके बाद हुआ कुछ ऐसा कमाल

महज सात सेकेंड का ये वीडियो यूजर्स को खासा पसंद आ रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मगरमच्छ पानी में है और एक कछुआ तैरता हुआ उसके करीब आता है. करीब आते ही कछुआ मगरमच्छ को हाई-फाइव करके उसका अभिवादन करता है और आगे निकल जाता है. मगरमच्छ से हाथ मिलाकर कछुआ तैरते हुए आगे बढ़ जाता है, जबकि मगरमच्छ वहीं पड़ा रहता है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा का है.

Video: समुद्र में डूबते लड़के ने फोन कर बोला मरने वाला हूं.. इसके बाद हुआ कुछ ऐसा कमाल

First published: 8 September 2020, 15:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी