Home » वायरल न्यूज़ » Twins fighting in their mothers womb seen in ultrasound in Yinchuan City Of China
 

Video: अल्ट्रासाउंड के दौरान प्रेग्नेंट महिला के पेट में लड़ती दिखीं दो लड़कियां, डॉक्टर रह गए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 13:11 IST

बचपन में आपने भी अपने छोटे भाई-बहनों से लड़ाई की होगी, लेकिन लड़ाई उनके प्यार का ही एक हिस्सा होती थी. इस तरह के तमाम नजारे आने अपने आस पड़ोस में देखे होंगे, लेकिन क्या कभी मां के गर्भ में पल रहे जुड़वा बच्चों को लड़ते देखा है. दरअसल, चीन में एक ऐसा ही मामला सामने आया, जब डॉक्टर्स एक महिला का अल्ट्रासाउंड कर रहे थे. तब उन्हें एक ऐसा नजारा दिखाई दिया जिसे देखकर वह खुद भी हैरान रह गए.

बता दें कि पेट में पल रहे दोनों जुड़वा बच्चे आपमें लड़ाई कर रहे थे. इस घटना को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैअल्ट्रासाउंड वीडियो में देखा जा सकता है कि मां के पेट में दो बच्चे है जो आपस में एक दूसरे से लड़ते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में बच्चे एक दूसरे के पेट में लात मारते दिख रहे हैं. पेट में जुड़वा बच्चों की लड़ाई का ये पहला मामला है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि मां के पेट में ही ट्विन्स लड़ाई के गुर सीख रहे हैं. घटना चीन के यीनचुआन शहर की है.

बता दें कि पिछले साल एक जोड़ा प्रेग्नेंसी के दौरान चेकअप कराने अस्पताल गया था, वहां महिला का अल्ट्रासाउंड किया गया. अल्ट्रासाउंड में डॉक्टर ने जो देखा वह देखकर वो हैरान रह गए. अल्ट्रासाउंड वीडियो देख महिला का पति भी हैरान रह गया. उसके बाद उसने अल्ट्रासाउंड का वीडियो बना लिया. दंपति ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर किया है.

इस महिला ने मोटापे से छुटकारा पाने के लिए फॉलो की लिक्विड डाइट, खो दिया शरीर का ये खास अंग

First published: 18 April 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी