Home » वायरल न्यूज़ » Two alligators fighting outside of home video goes viral
 

मगरमच्छों के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, वीडियो में देखें फिर आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 June 2020, 15:12 IST

Alligators fight video: आपने कई बात तमाम जानवरों की लड़ाई देखी होगी, लेकिन क्या कभी मगरमच्छों के बीच लड़ाई देखी है. अगर नहीं देखी तो आज देख लीजिए. क्योंकि इनदिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो मगरमच्छ आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा का है. जहां एक महिला के घर के बाहर दो मगरमच्छ आपस में लड़ते नजर आए. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

द पाम बीच पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, सुसान गेशेल बीते मंगलवार की सुबह कॉफी बना रही थीं, जब उन्होंने अपने सामने वाले दरवाजे पर तेज आवाज सुनी. आवाज सुनने के बाद जब वो बाहर दरवाजे के पास गईं तो उनकी चीखें निकल गईं. क्योंकि उनकी आंखों के सामने दोनों मगरमच्छ बरामदे में एक दूसरे से भिड़े हुए हैं.


ये है भारत का सबसे पढ़ा लिखा व्यक्ति, इसके पास था डिग्रियों का अंबार, लिम्का बुक में दर्ज है रिकॉर्ड

वीडियो में गेशेल की आवाज को भी आसानी से सुना जा सकता है. वह कह रही हैं कि "वे लड़ रहे हैं ... ओह मेरे भगवान वे लड़ रहे हैं." उन्होंने इस दृश्य को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर वीडियो को फेसबुक पर शेयर कर दिया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आज सुबह मैंने पौने सात बजे एक आवाज सुनी, जहां दरवाजे पर दो विशाल मगरमच्छ आपस में लड़ रहे हैं"

नदी पार कर रहा था हाथियों का परिवार, तभी डूबने लगा बच्चा, वीडियो देखें मां ने कैसे बचाई जान

Video: बच्चे को मुंह में दबाकर नदी पार कर रहा था तेंदुआ, तभी देखा CCTV कैमरा और फिर..

गेशेल के अनुसार, एक मगरमच्छ ने अपने जबड़े से दूसरे को चारों ओर से दबा लिया था और दीवार की तरफ चिपका दिया था. यह सीन महिला ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया और फेसबुक पर शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने पिछले मंगलवार को शेयर किया था, जिसके अब तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही करीब 500 से बार इसे शेयर किया जा चुका है. सैकड़ों यूजर्स इस वीडियो को देखकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऐसा जासूस जो दुश्मन देश में जाकर बनने वाला था वहां का रक्षामंत्री, नहीं पकड़ पाई थी सुरक्षा एजेंसियां

कोरोना वायरस: 2000 किलोमीटर पैदल चल अपने घर पहुंचा था शख्स, फन फैलाए खड़े काल ने ले ली जान

फॉक्स न्यूज के मुताबिक, गेशेल ने कहा, "मैं 15 साल से इस इलाके में रह रही हूं. लेकिन यह पहली बार था जब मैंने अपने घर के बाहर मगरमच्छों को देखा है." उन्होंने फ्लोरिडा वन्यजीव विभाग को देखे जाने की सूचना दी, लेकिन दो मगरमच्छों ने जल्द ही जगह छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि 20 मिनट तक लड़ाई चलती रही. फिर एक मगरमच्छ सड़क पार कर निकल गया.

भारत में एक ऐसी जगह जहां बिना पेट्रोल-डीजल के चलती हैं गाड़ियां

First published: 2 June 2020, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी