Home » वायरल न्यूज़ » Two Fighting pythons Drop From Ceiling Of Bedroom At A Family House home Video Goes Viral
 

Video: मादा को पाने के लिए आपस में भिड़ गए गए दो नर अजगर, महिला के बेडरूम में मचाया तांडव

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 13:58 IST

सोचिए आप अपने बेडरूम में आराम फरमा रहे हैं और दो खतरनाक अजगर अचानक छत से आपके बेडरूम में गिर जाते हैं. तो आप कैसा महसूस करेंगे. यकीनन आपका आराम हराम हो जाएगा और आप तुरंत बेडरूम से बाहर निकल जाएंगे. ऐसा ही कुछ हुआ ऑस्ट्रेलिया में एक महिला के साथ. जब उसके बेडरूम की छत से दो खतरनाक अजगर नीचे गिर गए.

मामला, पश्चिमी ब्रिस्बेन के केमनोर हिल्स इलाके की है. जहां एक महिला के घर के बेडरूम की छत से दो खतरनाक अजगर नीचे गिर पड़े. उसके बाद जो हुए वो बेहद डरावना था. क्योंकि कि दोनों अजगरों ने बेडरूम के फर्श पर लड़ना शुरु कर दिया. जानकारी के मुताबिक ये दोनों अजगर नर अजगर थे और एक मादा अजगर को हासिल करने के लिए एक-दूसरे से लड़ाई कर रहे थे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

घटना रविवार की बताई जा रही है. उसके बाद लाना फील्ड नाम का एक स्नेक स्नेचर वहां पहुंचा और पूरी घटनाक्रम को मोबाइल में कैद कर लिया. लाना के मुताबिक दोनों अजगर एक मादा के साथ संबंध बनाने के लिए एक दूसरे से लड़ रहे थे. इसी लड़ाई की वजह से वो किसी तरह बेडरूम में गिर गए. जहां दोनों की लड़ाई जारी रही.

दोनों अजगर की लंबाई पांच फीट 7 इंच के करीब थी. फील्ड के मुताबिक मादा अजगर की खुशबू के ट्रैक करने वाले नर अजगर अक्सर दूसरे नर अजगर से भिड़ जाते हैं. वो ये साबित करने की कोशिश करते हैं कि दोनों में कौन ताकतवर है. मादा अजगर के लिए कौन योग्य है. फील्ड के मुताबिक जब तक दोनों में से एक थक नहीं जाता, तब तक ये लड़ाई जारी रहती है. जो कई घंटों तक चल सकती है.

पांच मिनट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों अजगर एक-दूसरे पर जीत के लिए हमला कर रहे हैं. दोनों एक-दूसरे को मात देने के लिए आपस में लिपटे हुए हैं. ओर अपनी फन से एक दूसरे पर बार-बार हमला करते हैं. वीडियो देखने में बहुत खतरनाक है.

ये भी पढ़ें- डेट पर गए कपल के 'पहले किस' ने ऐसे बचाई प्रेमी की जान, देखें वायरल वीडियो

First published: 12 September 2018, 13:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी