Home » वायरल न्यूज़ » Two mouth fish caught in upstate New York everyone shocked
 

मछली पकड़ने गई थी महिला, जाल में फंस गई ऐसी चीज देखने वालों की निकल गई चीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2019, 15:13 IST

न्यूयॉर्क में एक महिला मछली पकड़ने गई थी, तभी उसके जाल में एक ऐसी चीज फंस गई , जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, डेबी गेडेस नाम की एक महिला अपने पति के साथ लेक चम्पलेन में छुट्टियां मनाने गई है. इस दौरान वह मछलिया पकड़ने लगी. इसी दौरान उसके जाल में दो मुंह वाली एक मछली फंस गई. मछली को देखकर महिला हैरान रह गई. उसके बाद जिसने भी इस मछली को देखा इस रहस्यमयी मछली को देखकर हैरान रह गया.

उसके बाद डेबी ने इस मछिली के साथ कुछ फोटो लिए और बाद में इसे लेक में छोड़ दिया. डेबी ने मछली की कुछ तस्वीरें अपने फेसबुक पर शेयर की है. उसके बाद ये तस्वीर वायरल होने लगी. डेबी गेडेस का कहना है कि, जब हमने मछली को बोट की तरफ खींचा तो हमें यकीन नहीं हुआ कि हमने दो मुंह वाली मछली पकड़ी है. दो मुंह होने के बाद भी ये यह मछली स्वस्थ है, यह बहुत ही अद्भुत है.

मछली की तस्वीर को डेबी के ऑफिस के कलिग ने भी फेसबुक पर अपलोड की है. उन्होंने कहा कि वो डेबी की अनोखी मछली की खोज के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं. दो मुंह वाली इस मछली की फोटो देखकर हर कोई हैरान है. लोगों को दो मुंहों वाली मछली देखकर विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है कि ऐसा हो सकता है. लोग इस तस्वीर को देखकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Video: मछली पकड़ने के लिए लगाया था जाल, लेकिन शार्क ने आकर किया कुछ ऐसा कि...

First published: 22 August 2019, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी