Home » वायरल न्यूज़ » Two Year Old Child Plays Baseball With his Father Video Goes Viral
 

दो साल के बेटे के साथ अनोखे तरीके से बेसबॉल खेलते पिता का वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 13:55 IST

बच्चों के साथ खेलना किसे अच्छा नहीं लगता. हर कोई बच्चों के साथ खेलना चाहता है, लेकिन बच्चों की हरकतों से उनके साथ खेलना किसी मुसीबत से कम नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसे अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं.

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा अपने पिता के साथ बेसबॉल खेल रहा है. खेलते समय सबसे बड़ी परेशानी उस वक्त होती है जब बच्चा अपने बैट से बॉल को मारता है और बॉल कभी सड़क के पास तो कभी गटर में चली जाती है. परेशान पिता ने बॉल के इधर-उधर जाने की परेशानी से निजात पाने का अनोखा तरीका खोज निकाला.

इस अनोखे तरीके की दुनियाभर में तारीफ हो रही है. दरअसल, बच्चे के पिता ने बॉल को फिशिंग करने वाली पोल में बांध दिया. जब भी बच्चा बैट से बॉल को मारता है तो फिशिंग पोल में बंधे धारे से बॉल उतनी ही दूर जाती है जितना उसका धागा है और बच्चे के पिता बॉल को तुरंत अपनी ओर खींच लेते हैं.

बता दें कि ये पिता पुत्र की जोड़ी कर्ट निल्सन और दो साल के लांड्री की है. बेटे लांड्री को बेसबॉल खेलना बहुत पसंद है और कर्ट को अपने बेटे के साथ. महज 12 सेकेंड के इस फेसबुक पर इस वीडियो को अबतक एक करोड़ 40 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

इस विडियो को बेसबॉल संबंधी प्रॉडक्‍ट बेचने वाली एक कंपनी ‘बेसबॉल किंग’ ने भी अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. दुनियाभर के यूजर्स कर्ट के इस अनोखे उपाय की काफी सराहना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Video: इस भारतीय नौनिहाल ने लंदन में हारमोनियम की धुन पर गाया 'बलम पिचकारी...', लूट ली महफिल

First published: 23 July 2018, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी