Home » वायरल न्यूज़ » Tyre rolls off a running truck and run over a street worker in China Video goes viral
 

सड़क पर काम कर रहे थे मजदूर तभी चलते ट्रक का निकल गया पहिया और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2019, 15:12 IST

कई बार हमारे आसपास ऐसी घटनाएं घट जाती है जिन पर हमें यकीन नहीं होता. ऐसी ही एक घटना चीन में घटी. जिसका एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक सड़क हादसे का है. जिसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर एक बड़ा ट्रक जा रहा है. वहीं सड़क किनारे कई मजदूर काम कर रहे हैं.

ये मजदूर जेब्रा क्रॉसिंग पर काम कर रहे हैं. वहीं जेब्रा क्रॉसिंग पर पेंटिंग का काम कर रहे हैं. तभी उनके पास से एक ट्रक गुजरता दिखाई देता है. अचानक से ट्रक का एक पहिया निकल जाता है. पहिया तेजी से दौड़ते हुए सड़क पर काम कर रहे एक मजदूर पर चढ़ जाता है. जिससे वह नीचे गिर जाता है.

टायर इतना भारी था कि मजदूर सड़क पर गिर जाता है. इस हादसे में उसकी जान तो बच गई लेकिन आसपास के लोग बुरी तरह से घबरा जाते हैं. हादसे के कई घंटे तक उस मजूदर को होश नहीं आता. पूरा हादसा सड़क पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. यही सीसीटीवी कैमरा अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ मजदूर सड़क पर जेब्रा क्रॉसिंग पर काम कर रहे हैं. वो सब चौराहे पर जेब्रा क्रॉसिंग के लिए सफेद पेंट कर रहे रहे हैं तभी एक ट्रक तेजी से आता है. और उसका एक पहिया निकल जाता है. पहिया तेजी से उनकी ओर आता है. तभी एक मजदूूर की नजर उस पर पड़ जाती है. वह जल्द से हटता है और अपने साथी को भी बताने की कोशिश करता है जबतक कि वह अपने साथी से कुछ कह पाता ट्रक का पहिया उसके साथ पर चढ़ जाता है.

परफॉर्मेंस के दौरान हो गई इस कॉमेडियन की मौत, मजाक समझ हंसते रहे लोग

First published: 13 April 2019, 15:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी