Home » वायरल न्यूज़ » UFO spotted in China amid naval exercise video goes viral
 

चीन में एलियन दिखाई दिए जाने का दावा, सोशल मीडिया में शेयर हो रहीं UFO की तस्वीरें और वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2019, 15:11 IST

आपने कई बार दूसरे ग्रह से पृथ्वी पर एलियन और यूएफओ आने की खबरें पढ़ी और सुनी होंगी, लेकिन कभी एलिएन को नहीं देखा होगा. ऐसी ही खबर सोशल मीडिया में एक बार फिर से आ रही है. इस बार चीन में एलिएन के यूएफओ देखने का दावा किया जा रहा है. जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं.

चीन में यह दावा ऐसे समय में किया जा रहा है जब देश में सैन्य अभ्यास चल रहा है. लोगों ने सोशल मीडिया में पर इससे संबंधित तस्वीरें साझा की हैं. बताया जा रहा है कि शनिवार और रविवार को बोहाई सागर और बोहाई जलडमरूमध्य में चीनी नौसैन्य ने अभ्यास किया. इस अभ्यास के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर लोगों ने यूएफओ देखे जाने का दावा करना शुरु कर दिया. उसके बाद यहां के कई प्रांतों में यूएफओ देखने के दावे किए जाने लगे.

कुछ यूजर्स ने इसकी तस्वीरें शेयर की है और कहा है कि उन्होंने यूएफओ को देखा है. ग्लोबल टाइम्स की खबर के मुताबिक, नौसैन्य अभ्यास के बीच चीन के कई प्रांतों के लोगों ने सोशल मीडिया पर इस तरह का दावा किया है. लोगों का कहना है कि उन्होंने आसमान में एक अज्ञात उड़ती हुई वस्तु या यूएफओ देखा है जिसके पीछे चमकती रेखा दिख रही थी.

चीन में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबी पर यूजर्स ने यूएफओ की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है जिनमें दावा किया जा रहा है कि रविवार को सुबह करीब 4 बजे चमकती हुई उड़ती वस्तु को देखा.

बताया जा रहा है कि एलिएन के यूएफओ को चीन के शांदोंग, शांक्सी, हेबेई और हेनान प्रांतों में देखा गया है. हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन चीन में इस बात के लिए दावे किए जा रहे हैं और वह अपने दावों को हकीकत बता रहे हैं.

ये हैं दुनिया के सबसे खतरनाक पुल, यहां जाने वाले चीख-चीख कर हो जाते हैं बेहोश

First published: 3 June 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी