Home » वायरल न्यूज़ » UP Police Woman Constable Pic Viral With Her Baby During Duty Hour In Jhansi
 

पुलिस का फर्ज और मां की ममता एक साथ निभाती नजर आई ये महिला कांस्टेबल, हर कोई कर रहा तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2018, 15:26 IST

हमारे देश में ज्यादातर पुलिस वालों की आलोचना ही होती है. लेकिन इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही एक तस्वीर पुलिस की तारीफ करती नजर आ रही है. इस तस्वीर को जिसने भी देखा वो पुलिस की तारीफ करता नजर आ रहा है. इस तस्वीर में एक महिला कांस्टेबल नजर आ रही है. साथ ही एक मासूम बच्चा भी टेबल पर सोता नजर आ रहा है. ये बच्चा इसी महिला कांस्टेबल का है.

ये भी पढ़ें- अमेरिकन लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा पानी' गाने पर जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- इस खतरनाक वेडिंग फोटोग्राफी को देखकर दहल जाएगा आपका दिल, वीडियो वायरल

दरअसल, ये तस्वीर यूपी पुलिस की एक महिला कांस्टेबल की है जो इनदिनों झांसी के एक पुलिस स्टेशन में तैनात है. वायरल तस्वीर में एक महिला पुलिस कर्मी कुर्सी पर बैठी हुई कुछ काम करती नजर आ रही है और उनके सामने टेबल पर एक छोटा बच्चा सो रहा है. ये नवजात बच्चा इस महिला पुलिसकर्मी का है जो कुछ समय पहले ही मां बनी है.

ये भी पढ़ें- मेकअप कराने गई थी ये लड़की, ब्यूटीशियन ने किया कुछ ऐसा कि आंखों की…

अब नवजात बच्चे को घर पर अकेला छोड़ कर ड्यूटी पर आना संभव नहीं है और ड्यूटी पर आना भी जरूरी है. ऐसे में इस महिला पुलिस कर्मी ने मां और कर्मचारी दोनों भूमिकाओं को निभाने के लिए बच्चे को अपने साथ कोतवाली लाना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- इंसानों की तरह सांस लेते हैं पेड़-पौधे! वीडियो में देखिए अद्भुत नजारा

ये तस्वीर यूपी के झांसी की शहर कोतवाली की है और महिला पुलिस कर्मी का नाम अर्चना है. इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही आम लोग ही नहीं बल्कि आला पुलिस अधिकारीयों ने भी अर्चना की जमकर तारीफ की और झांसी मंडल के डीआईजी सुभाष बघेल ने लेडी कांस्टेबल को नकद राशि देकर पुरस्कृत किया है.

ये भी पढ़ें- जब चलते-चलते सड़क में समा गई दो महिलाएं, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

First published: 28 October 2018, 15:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी