Home » वायरल न्यूज़ » UP: Uttar pradesh Police constable has beaten Rickshaw puller, Video Viral on Facebook, WhatsApp and social media
 

Video: पुलिस वाले का ऐसा खौफनाक चेहरा अापने कभी नहीं देखा होगा, कांप जाएगी रूह

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2018, 12:05 IST

पुलिसवाले का नाम सुनते ही हमारे जेहन में खौफनाक और दबंगता से लबरेज चेहरा उभर जाता है. पुलिसकर्मियों का ऐसा इमेज उनके कारनामों से बना है. इसका जीवंत उदाहरण उत्तर प्रदेश पुलिस की दबंगई से देखने को मिला. यूपी की राजधानी लखनऊ में एक पुलिसकर्मी द्वारा रिक्शाचालक की बेहरमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो गया जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

उत्तर प्रदेश पुलिस के इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल रहा है. इस वीडियो में एक पुलिस कांस्टेबल बीच सड़क पर रिक्शा चालक की पिटाई करते हुए नजर आ रहा है. जानवरों जैसा वहशी बना पुलिस कर्मी रिक्शावाले पर ताबरतोड़ लात-घूसे बरसा रहा है और गंदी-गंदी गालियां दे रहा है.

वीडियो के वायरल होते ही पुलिस महकमें में हरकत शुरू हो गई और आनन-फानन में एसएसपी ने घटना की जांच के आदेश दिए और तत्काल रिपोर्ट देने को कहा. आरोपी सिपाही की पहचान आनंद प्रताप सिंह के रूप में की गई और उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया.

आरोपी सिपाही लखनऊ के मंडियाव थाने में तैनात था. पुलिस विभाग के मुताबिक, 'आरोपी सिपाही का रिक्शा चालक को मारने-पीटने संबंधी वीडियो सोशल मीडिया पर आने से पुलिस विभाग की छवि खराब हुई है इसलिए आरोपी कांस्टेबल को निलंबित किया गया है.'

मुंबई: ऑटो ड्राइवर ने रात के अंधेरे में खोली पैंट और करने लगा मास्टरबेशन, महिला ने Facebook पर शेयर की घटना

यह घटना लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे का बताया जा रहा है. मारपीट के दौरान रिक्शा चालक पुलिसवाले के सामने गिड़गिड़ाता रहा रहम की भीख मांगता रहा लेकिन सिपाही लात-घूंसे की बरसात करता रहा. वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी सिपाही आनंद प्रताप,  रिक्शा चालक के सीने पर पैर रखकर गाली-गलौज कर रहा है.

First published: 25 August 2018, 12:05 IST
 
अगली कहानी