Home » वायरल न्यूज़ » US Student Troll To President Donald Trump For Calling Him A Joke
 

सातवीं के छात्र से टीचर ने सुनना चाहा Joke, तो बच्चे ने की ऐसी हरकत कि उड़ गए होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 October 2018, 13:18 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

आजकल के बच्चे शरारत के साथ समझदार भी हो गए हैं. जो हर सवाल का ऐसा जवाब देते हैं जिसे सुनकर लोग अक्सर दंग रह जाते हैं. ऐसा ही कुछ किया अमेरिका के एक स्टूेंट्स ने जो सातवीं क्लास का था. इस छात्र से उसकी टीचर ने एक जोक सुनाने को कहा था, इसपर छात्र ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर टीचर दंग रह गई. छात्र की वो करतूत अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल, अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक टीचर ने परीक्षा के दौरान 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र से सवाल में पूछा कि, एक जोक सुनाओ. इस पर छात्र ने सिर्फ दो शब्द लिख दिए. जिसे देखकर टीचर हैरान रह गई. छात्र ने लिखा Our President यानि हमारे राष्ट्रपति. इसके बाद 7वीं के स्टूडेंट का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप जब से अमेरिका के राष्ट्रपति बने हैं तब उनको लेकर लोग जोक बनाने लगे हैं, क्योंकि ट्रंप अक्सर ऐसी ही गलतियां या यूं कहें कि हरकत कर देते हैं. जिनको लोग जोक के समान मानते हैं.

टीचर एवलिन लिजेट ने ट्विटर पर तस्वीर को शेयर किया. जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इस तस्वीर को पांच हजार से अधिक बार रि-ट्वीट किया गया है साथ ही इस पर तमाम कमेंट्स भी आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये नया Buzz है. कई लोगों ने पूछा कि बच्चे को कितने ग्रेड मिले. कुछ लोगों ने टीचर को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें अनप्रोफेश्नल करार दिया. उन्होंने यूजर्स का जवाब देते हुए कहा- 'एक बात, मैं राजनीतिक बयान नहीं देना पसंद करूंगी. उसे A+ ग्रेड मिला है वो भी बिना कोई एक्सट्रा प्वाइंट्स के.'

ये भी पढ़ें- रातभर दोस्त के साथ जमकर पी शराब, मॉर्निंग वॉक के दौरान हुआ ऐसा हाल कि लोगों ने पहचाने से किया इंकार

First published: 19 October 2018, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी