Home » वायरल न्यूज़ » Venomous eastern brown snake snuggle up in The legs a man in running car video goes viral
 

चलती कार में युवक के पैरों में आकर लिपट गया सांप, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या...

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2020, 10:12 IST

Venomous eastern brown snake: सांप को देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है, ऐसे में उस शख्स की हालत का आप आसानी ने अंदाजा लगा सकते है जिसके पैरों में आकर सांप (Snake) लिपट गया हो वो भी चलती कार (Car) में. दअसरल, इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो (Video) तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें एक शख्स कार से कहीं जा रहा है तभी एक सांप उसके पैरों में आकर लिपट जाता है. ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया (Australia) का बताया जा रहा है. इस वीडियो को जिसने भी देखा हैरान रह गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स तेज रफ्तार में हाईवे पर कार चला रहा था. तभी उसका सामना दुनिया के सबसे खतरनाक सांप से हो जाता है.

कार चलाते वक्त उसके पैरों के पास सांप आ जाता है. सांप को देखकर पहले तो वो घबरा गया, लेकिन उसने हिम्मत दिखाई और सांप के साथ डटकर सामना (Man Fights Off Deadly Snake) करने लगा और आखिर में उसने सांप को मार डाला. बताया जा रहा है कि घटना के बाद वो शख्स अस्पताल जा रहा था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस वहां पहुंच गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. सोमवार को क्वींसलैंड (Queensland) पुलिस द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, चालक, जिसकी पहचान केवल 'जिमी' के रूप में हुई है. जिमी क्वींसलैंड राज्य में डॉसन हाईवे पर अपनी कार से जा रहा था. तभी उसने भूरे रंग के सांप को अपने पैर की ओर खिसकते हुए देखा. 


जिमी ने कहा, 'मैं अपनी गाड़ी को करीब 100 की स्पीड पर चला रहा था और देखते ही मैंने ब्रेक मारने की कोशिश की. मैंने सांप को देखते ही अपने पैरों को बचाने की कोशिश की. वो मेरे पैरों से लिपटने की कोशिश कर रहा था. इसका सिर मेरी टांगों के बीच कुर्सी पर जा लगा.' सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, जिमी ने पूर्वी भूरे रंग के सांप का सामना किया था जो एक अत्यधिक विषैला सरीसृप है जो सर्पदंश से होने वाली मौतों के लिए जिम्मेदार है.

इस हाथी का हेयरस्टाइल देखकर जलन हो जाएगी आपको, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

ड्राइवर ने अपनी कार को रोकने की कोशिश करते हुए सांप से लड़ने के लिए सीट बेल्ट और पास के चाकू का इस्तेमाल किया. क्वींसलैंड पुलिस ने अपनी प्रेस रिलीज में कहा, "उन्हें पहले ही काट लिया गया था और उनका जीवन खतरे में था. जिमी का मानना था कि उनके पास सांप को मारने और उसे अस्पताल ले जाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं था."

दुनिया का सबसे खतरनाक जंगल जहां जाने के बाद कोई लौट के नहीं आया वापस

वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि पुलिस पीछे पड़े मृत सांप को दिखा रही है, जिसे जिम्मी ने मारा था. पुलिस ने अपने बयान में कहा, 'ट्रैफिक अधिकारी ने जिमी की सारी बातें सुनीं और उनको यह सच लगा. जिमी ने सहायता के लिए हमे बुलाया था. इस वीडियो को पुलिस ने ही फेसबुक पेज पर शेयर किया है.

8 साल का वो सीरियल किलर जो मजे के लिए करता था कत्ल, पुलिस को सुनाई थी खौफनाक कहानी

जिसे पैरामेडिक्स घटनास्थल पर पहुंचे और पाया कि जिमी वास्तव में सदमे में था. जिमी ने कहा, 'यह मेरे लिए बहुत भयानक अनुभव था. इससे पहले मैं पुलिस की गाड़ी को देखकर इतना खुश नहीं हुआ.' इस वीडियो को अबतक चार लाख 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है साथ  ही 1200 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं वहीं तमाम लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहे हैं.

Video: कोरोना मरीज की अस्पताल ले जाते समय हुई मौत, सड़क किनारे शव छोड़कर भागा एंबुलेंस

First published: 8 July 2020, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी